×

Tanushree Dutta ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कई बार की गई मारने की कोशिशें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है, जो अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को पिछले काफी समय से बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। लेकिन इसके बावजूद भी वह लगातार सुर्खियों में रहती है। तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। तनुश्री दत्ता को ही भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने का श्रेय दिया जाता है। इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर सहित बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था।

अब इसी बीच अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक बड़ा दावा किया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि उनके साथ हुए अन्याय के बारे में खुलकर बात करने के बाद उन्हें कई बार मारने की कोशिश भी की गई है। अभिनेत्री ने हाल ही में खास बातचीत के दौरान बताया कि, जब वह उज्जैन में थी तो उनकी कार के ब्रेक के साथ एक दो बार छेड़छाड़ की गई थी। उनका बहुत बुरा एक्सीडेंट हो गया था। वह बाल बाल बची थी। इस एक्सीडेंट की वजह से अभिनेत्री ने ब्रेक लिया, क्योंकि उन्हें काफी चोट आई थी और इसे ठीक होने में काफी ज्यादा वक्त लग गया।

Kareena Kapoor Khan की बर्थडे पार्टी की रौनक बने बाॅलीवुड के ये दिग्गज कलाकार

तनुश्री दत्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने उनकी एक नौकरानी रखी थी जो उनके घर में काम करती थी। उसके आने के बाद तनुश्री दत्ता धीरे धीरे बीमार होने लगी थी। इसके बाद जब उनको शक होने लगा कि, उनके पानी में कुछ मिलाया जा रहा था। इसके अलावा अभिनेत्री तनुश्री दत्ता कई बार सोशल मीडिया पर भी लगातार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और कलाकारों को लेकर कई बड़े खुलासे भी कर चुकी है। अभिनेत्री ने एक बार पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, क्या आपने देखा है कि सभी बॉलीवुड माफिया उत्पीड़न या तो कुंवारे हैं या तो तलाकशुदा है।

Sidharth Malhotra और Ajay Devgn की फिल्म थैंक गाॅड पर लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप

बहुत कम ऐसे हैं जो अबभी शादीशुदा है। लेकिन वह भी दुखी हैं। उनके जीवन साथी और बच्चे उनका तिरस्कार करते हैं। क्योंकि कोई भी अच्छी महिला इन पुरुषों के साथ कभी नहीं रहती। क्योंकि वह नहीं जानते कि दूसरों के साथ अच्छा व्यवहार कैसे किया जाता है। आपके बता दें कि, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन इसके बाद वह अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए।

सिनेमाघरों के बाद अब OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई Vijay Deverakonda की फिल्म Liger, मेकर ने दी जानकारी