×

सोशल मीडिया पर छाया Sunny Leone का हॉट अवतार, देखें तस्वीर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। आपको बता दें कि सनी लियोन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। अब इसी बीच अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है। सनी लियोन ने शुक्रवार को तस्वीरें शेयर की है, जिस पर उनके फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अगर बात करें उनकी तस्वीर की तो अभिनेत्री सनी लियोन इसमें काफी ज्यादा हॉट लग रही है। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने ब्लैकहट का इमोजी पोस्ट किया है। आपको बता दें कि सनी लियोन की इन तस्वीरों ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक की है जिस पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। कई लोग अभिनेत्री की तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहा है।

The Broken News Trailer सोनाली बेंद्रे की डेब्यू वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, देखकर फैंस कर रहे तारीफ

आपको बता दें कि उनकी इन तस्वीरों को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक से मिल चुके हैं। अगर हम बात करें सनी लियोन के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म पत्ता होगी जिसका निर्देशन और राधा कृष्णन ने किया है, यह एक ड्रामा फिल्म है। दूसरी फिल्म विरामहादेवी में नजर आएंगी, इसके अलावा वह अनामिका नाम की फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Sonakshi Sinha ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, लोगों ने कहा अभिनेत्री शादी करने जा रही

इस दिन शादी रचाएंगी अभिनेत्री Payal Rohatgi, तारीख हुई पक्की