×

पति के साथ पूल में मस्ती कर रही Shefali Jariwala, वायरल हो रहा वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। शेफाली जरीवाला को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। शेफाली जरीवाला टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर भी वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती है। अब इसी बीच सेफाली जरीवाला का उनके पति के साथ एक ताजा वीडियो सामने आया है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसे देखने के बाद उनके फैंस के भी होश उड़ गए। दरअसल बात है कि शेफाली जरीवाला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमे वह अपने पति के साथ स्विमिंग पूल में सिजलिंग डांस करती दिखाई दे रही है। इस दौरान शेफाली जरीवाला वाइट कलर की बिकनी पहनकर पूल में पति के साथ डांस कर रही है। इस वीडियो को खुद शेफाली ने ही शूट किया है।

सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहन फ्लॉन्ट कर रही Pooja Hegde, तस्वीर हो रही वायरल
 

वहीं उनके पति इस दौरान पूरी तरह से शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दोनों इस वीडियो में पूल में जमकर मस्ती कर रहे है और काफी खुश नजर आ रहे हैं। शेफाली जरीवाला के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिस पर अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी यह दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। शेफाली जरीवाला को आप टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में देख चुके है।

Khatron Ke Khiladi 12 में हुई इस बिग बॉस प्रतियोगी की एंट्री

फराह खान की इस तस्वीर में एक साथ नजर आए बॉलीवुड के सुपरस्टार्स, Aishwarya Rai को देखकर हैरान होंगे आप