×

6 साल छोटे शख्स के प्यार में गिरफ्तार हुई Rakhi Sawant, निक जोनस और अर्जुन कपूर से की तुलना

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह एक शख्स को डेट कर रही है जिसका नाम आदिल है। आदिल राखी सावंत से 6 साल छोटे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत की जिंदगी में आने से पहले भी कई लोग आ चुके हैं लेकिन वह सभी उनसे बड़े रहे हैं। हालांकि यह पहली बार होगा जब राखी सावंत किसी ऐसे शख्स को डेट कर रही है जो उनसे उम्र में 6 साल छोटे हैं।

अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने 6 साल छोटे बॉयफ्रेंड की तुलना बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस से की है। राखी सावंत ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि भगवान ने आदिल को भेजा है। रितेश के साथ मेरे ब्रेकअप के बाद में डिप्रेशन में चली गई थी। मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था। इसी दौरान मेरी जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई और उन्होंने मुझे प्रपोज किया। मैं आदिल 6 साल बड़ी हूं।

Cannes 2022 कांस फिल्म फेस्टिवल में छाया Tamannaah Bhatia का जलवा, वायरल हो रही तस्वीरें

इस प्रपोजल को एक्सेप्ट करने के लिए मैं तैयार नहीं थी लेकिन मलाइका अरोड़ा और प्रियंका चोपड़ा का उदाहरण दिया। आदिल ने मुझे समझाया कि इन दोनों के बॉयफ्रेंड भी छोटे हैं। आदिल ने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मैं उन पर फिदा हो गई। अभिनेत्री राखी सावंत को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि, वह इससे पहले भी कई बार पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसे बॉयफ्रेंड मीडिया के सामने पेश करती है। जो कुछ समय बाद ही गायब हो जाते हैं। हालांकि असल माजरा क्या है इसके बारे में कोई नहीं जानता।

क्या इस शख्स को डेट कर रही Kangana Ranaut, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फारुख अब्दुल्ला के बयान पर ने प्रतिक्रिया देते हुए किया वार Vivek Agnihotri