×

Priyanka Chopra की मां ने किया खुलासा क्यों विदेश में रहने के बाद भी भारतीय संस्कृति को जिंदा रखती हैं अभिनेत्री

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा भारत से भले ही दूर है लेकिन इसके बावजूद भी वह लगातार सुर्खियों में रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में रह रही है। बीते दिनों ही वो एक बेटी की मां भी बनी है। अब इसी बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि क्यों उनकी बेटी विदेश में भारतीय संस्कृति और रिती रिवाज को जिंदा रखती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा भले ही अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में रहती है लेकिन वह हर भारतीय त्योहार को काफी धूमधाम और पारंपरिक तरीके से सेलिब्रेट करती है।

हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद घर पर पूजा भी रखी थी। अब इसी बीच उनकी मां ने खास बातचीत में बताया कि, उनकी बेटी विदेश में रहने के बावजूद भी भारतीय परंपरा को जिंदा रखती हैं। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि, प्रियंका उन्हें शिक्षित करना चाहती है और यह बताना चाहती है कि उनके पास भारत को लेकर जो नजरिया सोच और जानकारी है वह गलत है।

उन्हें लगता है कि, हमारे पास महाराजा, हाथी और सपेरे ही है। हमारे पास सबसे अच्छी शिक्षा है और चिकित्सा तकनीक है। यह कौन सिखाएगा हमारी संस्कृति हमारे संस्कार सब कुछ कितनी अच्छी है। उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका को अपनी संस्कृति और रीति-रिवाजों पर नाज है।

महेश बाबू के बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता बयान पर Kangana Ranaut की आई तीखी प्रतिकिया

वो इसके लिए वहां पर भी इसे बनाए रखने की लगातार कोशिश करती रहती है। आपको बता दें कि, ना सिर्फ प्रियंका चोपड़ा बल्कि उनके पति निक जोनस भी अभिनेत्री का इस मामले में साथ देते है। अगर हम बात करें प्रियंका के काम की तो वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आनी वाली हैं।

Ranveer Singh  की फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

Hrithik Roshan के साथ अपने रिश्ते को सबा आजाद ने किया अफिशियल