×

पार्टी में पति Nick Jonas के साथ रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, वायरल हो रहा वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल और ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बीते महीने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके को प्रियंका चोपड़ा ने अपने खास दोस्तों के अलावा परिवार के लोगों के साथ सेलिब्रेट किया था। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

हालांकि अब प्रियंका चोपड़ा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमे वो अपने पति निक जोनस पर प्यार लुटाते नजर आ रही हैं। एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पेज से प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन सेलिब्रेशन का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूर को किस करते नजर आ रहे है।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रही है। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि, निक जोनस अपनी सासू मां मधु चोपड़ा के साथ डांस भी कर रहे है। इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Akshay Kumarने बताया साल में सबसे ज्यादा छुट्टियां लेने के बाद भी 4 से 5 फिल्में रिलीज करते हैं अभिनेता

जिसे अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक भी मिल चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद इस साल जनवरी के महीने में दोनों ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया है। जिसका नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस है।

एडवांस बुकिंग, Aamir Khan या Akshay Kumar कौन है बाॅक्स आफिस की रेस में सबसे आगे, देखें आंकड़े

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज का इतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर