×

Kiara Advani और Sidharth Malhotra का नहीं हुआ है ब्रेकअप, इस वीडियो के बाद सारी अफवाहें निकली झूठी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें पिछले दिनों ऐसा कहा जा रहा था कि इन दोनों ने एक दूसरे के साथ ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि अब इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह बताई जा रही हैं।

दरअसल बात यह है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह को 1 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी तस्वीर और वीडियो शेयर की है। दोनों ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें दोनों काफी कोजी नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

जिसमे शेरशाह का गाना बजता सुनाई दे रहा है। कभी सिद्धार्थ कियारा को प्यार से देख रहे हैं, तो कभी कियारा अपनी प्यारी मुस्कान सिद्धार्थ पर प्यार लुटा रही है। उनका ये वीडियो सामने आते ही सुर्खियों में है। जिसे देखने के बाद कई लोग इस जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं और लोगों को इस बात की तसल्ली हुई कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है।

Aamir Khan की बढ़ी मुश्किलें, अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कराने की हो रही मांग

इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी Pankaj Tripathi की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3

बल्कि दोनों आज भी साथ में है। बता दे कि शेरशाह फिल्म 12 अगस्त को पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के करियर की यादगार फिल्मों में शामिल है।

बाॅलीवुड की इन दो हसीनाओं से नाराज है Karan Johar, बदला लेने के लिए करने जा रहे ये काम