×

Brahmastra Song Teaser सामने आया केसरिया गाने के टीजर का तेलुगू वर्जन, रोमांटिक अंदाज में नजर आए Ranbir और Alia

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है। जिसका फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के समय फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया का टीजर रिलीज किया गया था। इस टीचर को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करें फैंस के लिए अच्छी खबर है।

दरअसल बात यह है कि गाने का तेलुगू वर्जन में टीजर कुमकुमला रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक पैन इंडिया फिल्म है। जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है। फिल्म के गाने केसरिया का तेलुगू वर्जन मेकर्स ने कुछ समय पहले जारी कर दिया है। जिसे महज कुछ ही समय में ढेर सारे व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस गाने को सिड श्रीराम ने गाया है और प्रीतम ने कंपोज किया है।

The Broken News Trailer सोनाली बेंद्रे की डेब्यू वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, देखकर फैंस कर रहे तारीफ

कुमकुमला टीजर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों वाराणसी के घाटों और गलियारों के बीच फिल्माए गए खूबसूरत दृश्य और रोमांच करते नजर आ रहे है। टीजर को आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि केसरिया बना कुमकुमला तेलुगु में टीचर का आनंद उठाएं। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसमे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Sonakshi Sinha ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, लोगों ने कहा अभिनेत्री शादी करने जा रही

इस दिन शादी रचाएंगी अभिनेत्री Payal Rohatgi, तारीख हुई पक्की