×

Raju Srivastava की तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, पर्सनल सेकेट्री ने किया खुलासा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबीयत पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रही है। बता दें कि, राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है और वो पिछले 7 दिन से बेहोश है। उनको होश नहीं आया है, लेकिन अब आई ताजा खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार नजर आ रहा है। हालांकि वो अभी भी वेंटिलेटर पर हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट कर रहे थे, इसी दौरान वह बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर अब उनका इलाज चल रहा है। अब इसी बीच राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेकेट्री गर्वित नारंग ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी है। गर्वित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाए। खबरों में बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के सिर में कोई नस दबी हुई है। जिसकी जांच कराई जा रही है।

Liger फिल्म की तुलना तमिल सिनेमा से करने पर भड़के Vijay Devarakonda, कह दी ये बड़ी बात

हालांकि राजू श्रीवास्तव का दिल सही से काम कर रहा है और वो रिकवर हो रहे हैं। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार उनकी प्रार्थना उनकी सेहत के लिए प्रार्थना कर चुके हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन का नाम शामिल है। अमिताभ बच्चन ने ऑडियो मैसेज के जरिए राजू श्रीवास्तव को संदेश दिया और जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना भी की है। इसके अलावा कैलाश खेर जैसे कलाकार भी लगाता राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं।

मशहूर Singer Rahul Jain पर लगा रेप का आरोप, ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पीडि़ता ने दर्ज कराई शिकायत

तीसरी बार Tiger Shroff के साथ रोमांस करती नजर आएंगी Shraddha Kapoor, इस फिल्म में हो सकती हैं धमाकेदार एंट्री