×

बॉयफ्रेंड KL Rahul के साथ जर्मनी रवाना हुई Athiya Shetty, आ रही ऐसी खबरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के एल राहुल पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। ये दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही के एल राहुल और आथिया शेट्टी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। ये कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपने प्यार का इजहार करने का मौका नहीं छोड़ता।

अब इसी बीच आथिया शेट्टी और के एल राहुल को रविवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया है। ये कपल एक साथ एयरपोर्ट टर्मिनल ना घुसे और ना ही एक साथ पोज दिए। दोनों अलग अलग टाइम पर एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। के एल राहुल ने यहां टी शर्ट और पैंट में नजर आए जबकि आथिया शेट्टी ने स्वेटशर्ट और डेनिम जींस पहन रखी थी। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों जर्मनी जा रहा है, जर्मनी में के एल राहुल अपने कमर की चोट की सर्जरी कराएंगे।

Ranbir Kapoor नहीं थे फिल्म एनिमल के लिए मेकर की पहली पसंद, इस अभिनेता को किया था अप्रोच

वह अपनी चोट के कारण इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बने हैं।  अभिनेत्री आथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई है, रिपोर्ट में बताया है कि सर्जरी जल्द होगी और कपल कम से कम 1 महीने जर्मनी में ही रहेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आथिया शेट्टी और के एल राहुल पिछले 3 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन कुछ समय पहले दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है।

Varun Dhawan ने किया खुलासा फिल्म जुग जुग जियो के सेट पर Kiara Advani से हुआ था झगड़ा

Vidyut Jamwal ने फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 की कहानी का किया खुलासा