Samachar Nama
×

नए साल पर करें गंगटोक और पेलिंग की हसीन वादियों की सैर

JJJJJJJJJJJJJ
ट्रेवल न्यूज़ डेस्क !!! नए साल के मौके पर अगर आप कम पैसों में कहीं घूमना चाहते हैं तो नॉर्थ-ईस्ट का गंगटोक और पेलिंग एक अच्छा पर्यटन स्थल हो सकता है। दरअसल, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) 4 रात और 5 दिन का टूर पैकेज दे रहा है जिसमें आप गंगटोक और पेलिंग घूम सकते हैं।

इस एयर टूर पैकेज की घोषणा IRCTC ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की है। यह पूरा सफर 5 रात और 6 दिन का होगा। इस पैकेज की शुरुआत कोलकाता से होगी। इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। नाश्ता और रात के खाने की सुविधा उपलब्ध होगी। इसके अलावा होटल में ठहरने की भी सुविधा दी जाएगी।

पैकेज की शुरुआती कीमत 500 रुपये है। 30,800 है

टूर पैकेज के लिए शुल्क अलग-अलग होंगे। यह यात्री द्वारा चुने गए अधिभोग के अनुसार होगा। डीलक्स क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति लागत रु. 30,800 है डबल अधिभोग के लिए प्रति व्यक्ति लागत रु. 32,300 है। जबकि सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति कीमत रु. 36,200 है। बेड के साथ 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 26,700 रुपए चार्ज किया जाता है। इसके अलावा 2 से 11 साल के बच्चे पर बिना बेड के 23,800 रुपये खर्च होंगे।

टूर पैकेज हाइलाइट्स

पैकेज का नाम- लॉस्ट किंगडम (गंगटोक-पेलिंग)

गंतव्यों को कवर किया गया- गंगटोक और पेलिंग

टूर अवधि- 5 दिन/4 रातें

भ्रमण की तिथि - 23 जनवरी, 2023

भोजन योजना - नाश्ता और रात का खाना

यात्रा का तरीका – उड़ान

वर्ग - डीलक्स

डिपार्चर टाइम- कोलकाता एयरपोर्ट / 10:05 AM

जानिए बुकिंग प्रक्रिया

इस हवाई यात्रा पैकेज की बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर ऑनलाइन की जा सकती है। इसके अलावा आईआरसीटीसी टूरिस्ट फैसिलिटेशन सेंटर, जोनल ऑफिस और रीजनल ऑफिस के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

Share this story