Samachar Nama
×

तुर्क और कैकोस की यात्रा करना अब होगा काफी आसान 

र

लोकप्रिय कैरेबियाई स्वर्ग तुर्क और कैकोस ने अगले महीने से शुरू होने वाले पूरी तरह से वैक्स किए गए आगंतुकों के लिए आगमन पूर्व परीक्षणों को हटाने का फैसला किया है। तुर्क एंड कैकोस टूरिस्ट बोर्ड के अनुसार, 1 मई से, सुंदर द्वीप यात्रियों को पूर्व-आगमन परीक्षण के बिना प्रवेश करने की अनुमति देंगे और किसी बीमा की आवश्यकता नहीं होगी। साथ ही यात्रियों को टीसीआई एश्योर्ड पोर्टल पर कोई फॉर्म नहीं भरना होगा।
हालांकि, यात्रियों को आने से पहले अपने टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा।
द्वीपों के लिए पर्यटन के निदेशक पामेला इविंग ने कहा, "हमें यात्रियों के लिए तुर्क और कैकोस को फिर से खोजना आसान बनाने में खुशी हो रही है। 2021 के दौरान और 2022 की पहली तिमाही में, हमने अपने सबसे बड़े स्रोत बाजार से मजबूत आगंतुक संख्या देखी। संयुक्त राज्य अमेरिका और हमें विश्वास है कि आज घोषित उपायों से 2022 में संख्या में और वृद्धि होगी।"
इससे पहले, तुर्क और कैकोस की यात्रा करने के इच्छुक 16 वर्ष और उससे अधिक उम्र के यात्रियों को टीकाकरण का अपना प्रमाण दिखाना होता था। लेकिन यात्रियों 2 और पुराने को द्वीप पर जाने के तीन दिनों के भीतर ली गई अपनी नकारात्मक COVID-19 परीक्षण रिपोर्ट दिखानी थी।
जाहिर है, तुर्क और कैकोस दुनिया भर में सबसे अच्छे समुद्र तट स्थलों में से हैं। इस जगह में कई भयानक रिसॉर्ट हैं जो आराम करने और फिर से जीवंत होने के इच्छुक छुट्टियों के लिए एकदम सही हैं।

Share this story