Samachar Nama
×

दुनिया की सबसे खुशहाल उड़ान जहा आपको एक बार जरुर जाना चाहिए 

एफ्व

एक उड़ान पर एक फ्रीबी के रूप में एक संगीत वाद्ययंत्र कैसे प्राप्त करें? खैर, हवाई के लिए एक दक्षिण-पश्चिम उड़ान में सवार यात्रियों को एक बड़ा आश्चर्य हुआ जब उन्हें एक मुफ्त गिटार और एक मुफ्त सबक मिला।
रिपोर्टों के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में यात्रियों को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि हवाई के लिए उनकी उड़ान कोई सामान्य यात्रा नहीं थी, क्योंकि साउथवेस्ट एयरलाइंस ने सभी यात्रियों को संगीत वाद्ययंत्र के साथ-साथ उड़ान के दौरान एक मुफ्त गिटार पाठ की पेशकश की।
गिटार सेंटर, संगीत वाद्ययंत्र के खुदरा विक्रेता ने मुफ्त गिटार पाठ का आयोजन किया, और छह घंटे की उड़ान के दौरान, उन लोगों को सिखाया गया कि कैसे पूरे "हैलो, अलोहा। आप कैसे हैं?" हवाई के सबसे प्रसिद्ध वाद्य यंत्र पर।


इस सुखद अनुभव के बारे में और अधिक खुलासा करते हुए, गिटार सेंटर पाठों के शैक्षिक मामलों के विशेषज्ञ एलेक्जेंड्रा विंडसर ने कहा कि उन्होंने 2014 से गिटार सेंटर पाठों के माध्यम से छात्रों को पढ़ाया था, लेकिन कभी भी हवाई जहाज में नहीं पढ़ाया। उन्होंने यह भी कहा कि यह देखना प्रेरणादायक था कि सभी यात्री कितनी जल्दी गिटार पर धुनों को लेने में सक्षम थे, और कई लगभग बिना संगीत की पृष्ठभूमि वाले थे।
विंडसर ने यह भी कहा कि गिटार शुरुआती लोगों के लिए एक आदर्श उपकरण है, और यह दर्शाता है कि कुछ नया सीखना कितना मजेदार और आसान हो सकता है।
जैसे ही विमान अलोहा अवस्था में उतरा, सभी यात्रियों को उनके विशेष उपहार के साथ प्रस्थान करने की अनुमति दी गई। संगीत वाद्ययंत्र के साथ, उन्हें गिटार को सुरक्षित रखने के लिए एक कैरी करने का मामला भी मिला।

Share this story