Samachar Nama
×

शिमला-मनाली की खूबसूरत वादियों में घूमने का मौका, रहना-खाना फ्री, सिर्फ इतना है किराया

'

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क,अगर आप शिमला और मनाली की खूबसूरत वादियों में घूमने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका आने वाला है। दरअसल आईआरसीटीसी बेहद शानदार और किफायती टूर पैकेज दे रही है। इस पैकेज के जरिए आपको शिमला, मनाली और चंडीगढ़ घूमने का मौका मिलेगा।आईआरसीटीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इस पैकेज की शुरुआत ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से होगी. 7 रात और 8 दिन के इस पैकेज का किराया प्रति व्यक्ति 44,690 रुपये से शुरू होता है। इसमें फ्लाइट टिकट, कैब सर्विस, होटल, खाना, गाइड आदि लगभग सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं।

कितना होगा किराया?
टूर पैकेज के लिए टैरिफ अलग-अलग होंगे। यह यात्री द्वारा चुनी गई श्रेणी के अनुसार होगा। अकेले यात्रा करने पर आपको 59,110 रुपये चुकाने होंगे। अगर 2 लोग टूर पैकेज लेते हैं तो प्रति व्यक्ति 46,135 रुपए चार्ज किए जाएंगे। 3 लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 44,690 रुपये देने होंगे। 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 40,075 रुपए चार्ज है। इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड के 38,965 रुपये खर्च करने होंगे।

टूर पैकेज की पूरी जानकारी
पैकेज का नाम- शानदार शिमला-मनाली-चंडीगढ़ पूर्व भुवनेश्वर (SCBA54)
डेस्टिनेशन कवर- चंडीगढ़, शिमला और मनाली
टूर अवधि- 8 दिन/7 रातें
भोजन योजना - नाश्ता और रात का खाना
यात्रा मोड - उड़ान
वर्ग - आराम
प्रस्थान तिथि- 31 मार्च, 2023
प्रस्थान का समय - भुवनेश्वर हवाई अड्डा, 12:00 बजे

बुकिंग कैसे करें
इस एयर टूर पैकेज की बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर ऑनलाइन की जा सकती है। इसके अलावा आईआरसीटीसी टूरिस्ट फैसिलिटेशन सेंटर, जोनल ऑफिस और रीजनल ऑफिस के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

Share this story