Samachar Nama
×

कोरोना के नए मामलों ने बढ़ाई चिंता, Air India ने 23 अप्रैल तक रद्द की Hong Kong की उड़ानें

अफ

COVID-19 के कारण, हांगकांग ने 24 अप्रैल तक एयर इंडिया सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। रिपोर्टों के अनुसार, Air India की AI316 दिल्ली-कोलकाता-हांगकांग उड़ान में सवार तीन यात्रियों ने 16 अप्रैल को हांगकांग पहुंचने के बाद COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। यह पहली बार नहीं है जब किसी एयरलाइन को इस तरह की समस्या से जूझना पड़ा हो। ओमिक्रॉन में स्पाइक के कारण, हांगकांग ने जनवरी में भारत सहित आठ देशों से आने वाले विमानों पर दो सप्ताह का ठहराव रखा।


इसका उल्लेख करते हुए, एयर इंडिया ने कहा, "हांगकांग के अधिकारियों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों और सेक्टर पर सीमित मांग के कारण, हांगकांग और 19 और 23 अप्रैल को वापस जाने वाली हमारी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।"

 #FlyAI: हांगकांग के अधिकारियों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों और सेक्टर पर सीमित मांग के कारण, हांगकांग और 19 और 23 अप्रैल को वापस जाने वाली हमारी उड़ानें रद्द हो गई हैं।

हॉन्ग कॉन्ग की यात्रा के लिए दिशानिर्देश:
यात्रा से 48 घंटे पहले लिए गए परीक्षण से COVID-19 नकारात्मक प्रमाण पत्र
अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को हवाई अड्डे पर उड़ान के बाद COVID-19 परीक्षण की आवश्यकता होती है।
हांगकांग में COVID-19 मामले बढ़े:
सोमवार को, हांगकांग ने 613 नए कोरोनावायरस संक्रमण और 20 नई मौतों की सूचना दी। हांगकांग ने रविवार तक 747 नए कोरोनावायरस मामलों की पुष्टि की थी। सबसे हालिया संक्रमणों में से ग्यारह देश के बाहर से आए, जबकि शेष स्थानीय थे।

Share this story