Samachar Nama
×

मुंबई हवाईअड्डा करेगा 'समर कार्निवल' की मेजबानी

इफक

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) ने हाल ही में यात्रियों के यात्रा अनुभव को बढ़ाने के लिए 'समर कार्निवल' की मेजबानी करने की घोषणा की है। रिपोर्टों के अनुसार, कार्निवल 15 मई से शुरू होगा और इसमें मजेदार गतिविधियों की सुविधा होगी और इसके खाद्य और पेय आउटलेट्स पर छूट की पेशकश की जाएगी।

इसका उल्लेख करते हुए, एमआईएएल ने कहा कि यात्री 45 दिनों तक चलने वाले कार्निवाल के दौरान स्वादिष्ट खाद्य संयोजनों को प्राप्त करने या खुदरा दुकानों पर छूट का दावा करने में सक्षम होंगे।

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दो वर्षों में COVID महामारी के कारण गिरावट के बाद घरेलू हवाई यात्रा ने हाल के दिनों में गति पकड़ी है।

कथित तौर पर, कार्निवल 15 मई से शुरू होगा और 30 जून तक चलेगा, और मुंबई से यात्रा करने वाले सभी यात्रियों के लिए उपलब्ध होगा। हवाई अड्डे पर 20+ रिटेल आउटलेट्स और फन आउटलेट्स पर आकर्षक छूट से, यात्री एक शानदार समय के लिए होंगे।

मुंबई हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले लोग CSMIA के 45-दिवसीय लंबे कार्निवल के दौरान छूट का लाभ उठा सकेंगे और स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे। ऐसे में, भोजन प्रेमी अच्छे भोजन पर दावत दे सकेंगे या गर्मी को मात देने के लिए ठंडे पेय पदार्थों का सेवन कर सकेंगे, और नास्तो, रैपाफेल्ला, बेकर स्ट्रीट, आयरिश हाउस, मोती महल, वांगो सहित अन्य लोगों को शानदार सौदों का लाभ उठाने और बचत करने के लिए देख सकते हैं। 33% तक।

साथ ही, जो लोग चलते-फिरते खरीदारी का आनंद लेते हैं, CSMIA की समर कार्निवल बिक्री खुदरा विकल्पों पर 15% तक की छूट प्रदान करेगी, और गर्मियों की आवश्यक वस्तुओं, जैसे कि एक्सेसरीज़, परिधान, मिठाई, कन्फेक्शनरी, और यहां तक ​​​​कि उपहार और स्मृति चिन्ह पर भी BookScetra पर बड़े पैमाने पर सौदे मिलेंगे। , हाउस ऑफ़ कैंडी, कोकोकार्ट, ओड स्पा, हिडिज़ाइन, रेयर प्लैनेट, डेमिलानो, हैमलीज़ ट्रेमोड, स्टारबक्स, और भी बहुत कुछ।

CSMIA द्वारा इस पहल का एकमात्र उद्देश्य हवाई अड्डे के माध्यम से यात्रियों की यात्रा को एक बेहतर अनुभव बनाना और उन्हें पैसे के लिए मूल्य प्रदान करना है। इसके अलावा, CSMIA ने पिछले कुछ वर्षों में लोगों की यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए विभिन्न यात्री-केंद्रित पहलों की मेजबानी की है।

Share this story