×

Pratapgarh  शहर में सीवरेज का काम प्रगति पर, इस साल तक पूरा होने की संभावना

This 5G phone will be able to run even while getting wet in the rain, the battery will last for 6 days on a single charge, know the price and full specification

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क  !!!सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,शहर में इन दिनों रूडीप की ओर से सीवरेज बनाने का काम प्रगति पर है। शहर के सदर बाजार, गोपालगंज, निचला बाजार, सूरजपोल जैसे अंदरूनी क्षेत्र और पुराने शहर से जुड़ी हुई नजदीकी कॉलोनी जैसे नई आबादी की क्समता रोड के पास, माली खेड़ा, रघुनाथपुरा, मालवा कॉलोनी आदि क्षेत्रों में सीवरेज लाइन बिछाने का काम लगभग पूरा हो चुका है। बताया जा रहा है कि,इसके साथ ही यहां पर इन लाइनों से जुड़े हुए मैनहोल भी बना दिया गए हैं। बीच की सड़क को काटकर पाइप लाइन डाली थी उस पर वापस ग्रेवल के साथ सीमेंट और डामर डालकर रोड को वापस दुरुस्त दिया है।

काम की प्रगति को देखते हुए इस साल के अंत तक शहर में अधिकांश सीवरेज का काम पूरा होने के संकेत हैं। हालांकि डोर टू डोर सीवरेज का कार्य सुचारू होने के लिए अभी एसटीपी प्लांट का निर्माण चल रहा है और ऐसे में इसमें और समय लग सकता है। बताया जा रहा है कि,शहर में सीवरेज मिलने के बाद पुराने गटर हॉल की समस्याओं से लोगों को निजात मिल जाएगी। दूसरी तरफ घरों के गंदे पानी को सड़कों या मैदानों में ओवर फ्लो होने को लेकर भी समस्या दूर हो जाएगी।

Share this story