×

Meerut  कमिश्नर के निर्देश, एक्सप्रेस-वे पर चलने वाले अब ये वाहन होंगे सीज

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!!आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,वचरुअल माध्यम से शुक्रवार को कमिश्नर ने मंडल के सभी जनपदों के अधिकारियों संग बैठक की। बैठक में निर्माणाधीन हाईवे की राह में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए विशेष रूप से आदेश दिए। साथ ही मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर अवैध रूप से चलने वाले वाहन सीज करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया।

कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह ने वचरुअल बैठक में हाईवे व एक्सप्रेस-वे को लेकर निर्देशित किया। कमिश्नर ने कहा कि मेरठ-शामली राष्ट्रीय राजमार्ग 709ए का कार्य लगभग 30 प्रतिशत पूर्ण हो गया है। गांव दबथुआ क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने गांव नानू में भूमि पर कब्जा दिलाने की कार्रवाई तेज हो।मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि साथ ही चौड़ीकरण में बाधक 46 वृक्षों का कटान भी शीघ्र किया जाए। ऐसे ही मेरठ-नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-119 के चौड़ीकरण का कार्य भी तेजी से पूर्ण हो। इसके लिए गांव सलारपुर जलालपुर व मसूरी के किसानों से बात कर भूमि पर कब्जा लेने और चौड़ीकरण के लिए 233 वृक्षों का कटान भी किया जाए।इसके आगे बताया जा रहा है कि, बैठक में कमिश्नर ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर गाजियाबाद क्षेत्र में आने वाले टेंपो को सीज करने के लिए भी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

कमिश्नर ने समीक्षा करते हुए निर्देशित किया कि मेरठ-मुजफ्फरनगर हाईवे-58 पर पल्लवपुरम फेज-1 पर मीडियन कट खुला हुआ है। जिसे सुरक्षा कारणों से बंद किया जाना जरूरी है। संबंधित अधिकारियों को हाईवे पर ऐसे कटों का चयन कर तत्काल बंद करने के लिए निर्देश दिए।

इनकी हुई समीक्षा : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे, मेरठ-बुलंदशहर हाईवे-235, हाईवे-58, हाईवे-119, हाईवे-334बी, हाईवे-709ए, दिल्ली देहरादून इकोनामिक कारिडोर और मेरठ-गढ़मुक्तेश्वर हाइवे-709ए

Share this story