×

Gorakhpur भतीजे ने जताई हत्या की आशंका, महिला के जेवर भी गायब

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
 उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बार फिर एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। जबकि महिला के जेवर भी गायब है। ऐसे में परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना गगहा इलाके के ग्राम पंचायत बांसपार की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। उधर, महिला के भतीजे ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है।

गहा इलाके के ग्राम पंचायत बासपार निवासी स्व. लल्लन गुप्ता की 60 वर्षीय पत्नी शान्ति देवी गांव की सड़क जो गजपुर बाजार में झोपड़ी डालकर चाय की दुकान चलाती थी। वह दिन भर दुकानदारी करने के बाद रात में भी वहीं सोती थी। रोज की तरह उसका भतीजा बलवंत गुप्ता उसे बुधवार की सुबह करीब 5 बजे दुकान पर गया तो महिला चारपाई पर मच्छरदानी के अंदर मृत मिली।खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। महिला का एक बेटा भावनगर गुजरात मे नौकरी करता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,घर पर उसकी पत्नी व एक बेटी रहती हैं। बेटे के यहां नहीं होने की वजह से भतीजे ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि चाची के नाक कान व पैर मे पहने जेवर गायब हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Share this story