×

GAZIABAD कौशांबी में दिल्ली के प्रापर्टी डीलर को मारी गोली, हालत गंभीर

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!!आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वेव सिनेमा के गेट के पास शुक्रवार रात करीब आठ बजे दो हमलावरों ने दिल्ली के प्रापर्टी डीलर को गोली मार दी। गोली पेट में लगी और आरपार हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,घटना के पीछे कुछ दिन पूर्व कालोनी में हुआ विवाद सामने आ रहा है।

पुलिस के अनुसार अनार वाली मस्जिद रमेश पार्क लक्ष्मी नगर दिल्ली निवासी 32 वर्षीय प्रापर्टी डीलर हासिम शुक्रवार रात करीब आठ बजे कौशांबी के वेव सिनेमा पर कालोनी निवासी दो युवतियों को लेने आए। वेव सिनेमा के गेट के पास तीनों खड़े होकर बात करने लगे। इस बीच दो हमलावर मौके पर पहुंचे। उनमें से एक ने हासिम के पेट में गोली मार दी। गोली आरपार हो गई। युवतियों ने इसकी पुलिस को सूचना दी।

कालोनी में हुई थी मारपीट: पुलिस ने दोनों युवतियों से पूछताछ की। गौरतलब है कि,पता चला कि उन्होंने ही काल करके हासिम को घर ले जाने के लिए बुलाया था। पुलिस ने उनके मोबाइल की जांच की। पुलिस को एक वीडियो मिला। उसमें पता चला कि हासिम का कुछ दिन पहले कालोनी निवासी नवाब से झगड़ा हुआ था। उसने नवाब की पिटाई की थी। हासिम ने शुरुआत में पुलिस को दिए गए बयान में नवाब पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। इन तथ्यों के आधार पर पुलिस मान रही है कि कालोनी में हुए विवाद की वजह से ही हासिम को गोली मारी गई है।

--------

युवतियां भी शक के दायरे में : पुलिस के शक के दायरे में दोनों युवतियां भी हैं। पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि युवतियों ने योजना के तहत हासिम को यहां बुलाया था। वहीं, दोनों युवतियों ने पुलिस को हमलावरों के आने और भागने के रास्तों और वाहन की जानकारी तक नहीं दी है। इससे शक और भी गहरा रहा है।

-------

पुलिस की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल: वेव सिनेमा काफी भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में स्थित है। पुलिस के अधिकारी यहां चाक-चौबंद सुरक्षा-व्यवस्था का दावा करते हैं। पास में दिल्ली की सीमा है। बावजूद इसके हमलावर गोली मारकर फरार हो गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

---------

युवतियों से पूछताछ की गई है। मामले की जांच की जा रही है। अब तक की जांच में कालोनी में हुआ झगड़ा सामने आया है।

Share this story