×

basti अभियंताओं को निर्देश दिया कि अनावश्यक रोस्टिग से बचें

faizabad  मुठभेड़ में सिपाही व बदमाश को लगी गोली

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रामअधार पाल व जिला मंत्री तौलू प्रसाद ने बताया कि कर्मचारी समस्याओं के निस्तारण के लिए मुख्य सचिव की ओर से पत्र जारी किया गया है। पत्र का हवाला देते हुए जिलाधिकारी को पत्र लिखकर समस्याओं के निस्तारण का अनुरोध किया गया था। कर्मचारी नेताओं ने समस्त विभागों के कर्मचारी संगठनों से अनुरोध किया है कि वे अपने विभागों के अधिकारियों से मिलकर समस्याओं से संबंधित पत्र सौपें,  समस्या का समाधान नहीं होता है या अधिकारी वार्ता नहीं करते हैं तो  सूचना तत्काल राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद बस्ती को दें,   प्रभावी कदम उठाया जा सके।प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अभियंताओं को निर्देश दिया कि अनावश्यक रोस्टिग से बचें।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,शेड्यूल के अनुसार निर्बाध आपूर्ति शहर व गांवों में सुनिश्चित करें। इसमें ढिलाई नहीं होनी चाहिए। वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिये बिजली कार्यो, आपूर्ति समेत अन्य बिजली योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बारिश के कारण आपूर्ति में जो दिक्कत आए उसे तत्काल दूर कराएं। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, एरियर बंच कंडक्टर में गुणवत्ता की शिकायत को प्रबंधक निदेशक तक पहुंचाएं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,निगरानी खुद करें।  गांवों में जर्जर तार बदलने व एबीसी लगाए जाने के कार्य चल रहे हैं उनकी सूची सभी सांसद, विधायकों व अन्य जनप्रतिनिधियों को सौंपी जाए।

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,निर्बाध आपूर्ति के लिए लगातार पेट्रोलिग हो, रिवैंप योजना के लिए सांसद, विधायकों से प्रस्ताव प्राप्त किए जाएं।वीडियो कांफ्रेंसिग में जोन के बस्ती, सिद्धार्थनगर व संतकबीरनगर के सांसद, विधायक समेत मुख्य अभियंता विद्युत वितरण एमके अग्रवाल व अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण आरबी कटियार आदि अभियंता जुड़ेकर्मचारियों की समस्याओं का करें त्वरित निस्तारण: डीएमजिले के विभिन्न विभागों में तैनात कर्मचारियों की लंबित समस्याओं के समाधान के लिए जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है।  बताया जा रहा है कि,अधिकारी प्रत्येक माह में एक दिन निर्धारित कर कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का निदान त्वरित गति से सुनिश्चित कराएं।

Share this story