×

Agra  आगरा में देर रात साड़ी और सूट की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

नाथद्वारा में सात साल के बालस्वरूप श्रीकृष्ण को आज चढ़ेगा 100 तरह का भोग, रात 12 बजे तोपों से सलामी
उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!!आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,शाहगंज के रुई की मंडी चौराहा के पास शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गईं। इसके बाद आग बुझाने के प्रयास शुरू हो गए। कई घंटे में दुकान में लगी आग बुझ सकी। तब तक पूरा सामान खाक हो गया।

रुई की मंडी चौराहे पर रुचि साड़ी सूट एंपोरियम नाम से दुकान है। शुक्रवार रात बंद दुकान में अचानक आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,
रात में किसी ने दुकान से धुआं निकलते देखा तो दुकान मालिक और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद दमकल की टीम को भी बुलाया गया। रात एक बजे दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने प्रयास शुरू कर दिए। तब तक आग भीषण रूप ले चुकी थी।

आग की लपटें दुकान से उठ रही थीं। घने बाजार की अन्य दुकानों में भी आग फैलने की आशंका थी, इसलिए आसपास की दुकानों से भी सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया गया। थोड़ी देर में ही आसपास की दुकानें भी खाली कर दी गईं। रात दो बजे तक दमकलकर्मियों ने आग को काबू में कर लिया। तब तक साड़ी और सूट की दुकान का सामान पूरी तरह जल चुका था। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकान मालिक से बात करने की कोशिश की। मगर, आग लगने के बाद वे सदमे में थे। वे किसी से बात भी नहीं कर पा रहे थे। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। आशंका है कि आग सर्किट शार्ट होने से लगी होगी। आग से लाखों के नुकसान का आंकलन किया गया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि दमकल समय से नहीं आती तो आग आसपास की दुकानों को भी चपेट में ले सकती थी। क्योंकि सभी दुकानें एक दूसरे से सटी हुई हैं।

Share this story