Samachar Nama
×

मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा, BJP अधिक सीटों के साथ त्रिपुरा में सत्ता में वापसी करेगी !

मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा, भाजपा अधिक सीटों के साथ त्रिपुरा में सत्ता में वापसी करेगी !

त्रिपुरा न्यूज डेस्क !!! मुख्यमंत्री माणिक साहा ने दावा किया है कि त्रिपुरा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी सत्ता में वापसी करेगी और इसके सुशासन में लोगों के भरोसे पर और अधिक सीटें सवार होंगी। रविवार को पश्चिम त्रिपुरा के सूर्यमणिनगर में पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए साहा ने कहा कि 95-96 प्रतिशत लाभार्थी केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ प्राप्त कर रहे हैं।
"सरकार इसे संतृप्ति स्तर पर ले जाना चाहती है," उन्होंने कहा, “हाल ही में, हमने जनप्रतिनिधियों और लोगों के बीच की खाई को पाटने के लिए ‘अमर सरकार’ पोर्टल लॉन्च किया। इस पोर्टल पर कोई भी व्यक्ति उस सड़क का विवरण अपलोड कर सकता है जिसकी मरम्मत की आवश्यकता है और यह 10 दिनों में किया जाएगा। राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने के लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए साहा ने कहा कि एनसीआरबी के आंकड़े 2018 के बाद से अपराधों में भारी गिरावट का संकेत देते हैं, जब भाजपा राज्य में सत्ता में आई थी।

त्रिपुरा गांजा और अन्य नशीले पदार्थों को जब्त करने और नष्ट करने के मामले में दूसरे नंबर पर है। यह दर्शाता है कि सरकार ने सभी प्रकार के अपराधों के प्रति जीरो टॉलरेंस अपनाई है, ”उन्होंने दावा किया।
बेरोजगारी पर विपक्ष की आलोचना को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) के माध्यम से 3,000 से अधिक शिक्षकों की भर्ती की गई थी। उन्होंने कहा, "लोग अब नहीं चाहते कि कम्युनिस्ट फिर से राज्य पर शासन करें क्योंकि उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की भगवा विचारधारा को अपना लिया है।" भाजपा ने 2018 के चुनावों में 60 सदस्यीय विधानसभा में 36 सीटें जीतकर त्रिपुरा की सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाली वाम मोर्चा सरकार को हरा दिया। राज्य में अगले चुनाव 2023 की शुरुआत में होने हैं।

Share this story