×

Tonk बजरी भरे डंपर चालक ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, डंपर-ट्रैक्टर जब्त, चालक गिरफ्तार

k

राजस्थान न्यूज डेस्क|  बजरी खनन पर सुप्रीम कोर्ट के प्रतिबंध के बावजूद जिले में अवैध बजरी खनन जारी है। खनन माफिया अपने खिलाफ कार्रवाई करने वालों पर हमला करने से नहीं कतराते। सदर थाना क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान पुलिस जीप के डंपर चालक ने पीछे से टक्कर मार दी. जीप की पिछली लाइट क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि घंस गांव के रास्ते में डंपर ने एक पेड़ को टक्कर मार दी.थाना प्रभारी दशरथ सिंह ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान जब एक डंपर को रोका गया तो डम्पर चालक वाहन को रोकने की बजाय डिवाइडर से टकराकर भाग गया.

डंपर चालक ने पुलिस जीप को पीछे से टक्कर मार दी और घंसा गांव ले गया, जहां रात के अंधेरे का फायदा उठाकर डम्पर चालक मौके से फरार हो गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बजरी से भरे डंपर को जब्त कर मौके पर पुलिस रैली कर एक बोलेरो बिंजारी चालक रूपलाल गुर्जर को थाने ले आई. जिसके परिणामस्वरूप पूछताछ की जा रही है और बोलेरो कार को जब्त कर लिया गया है और अवैध बजरी का खनन कर डंपर ले जाया गया है और डंपर को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसी तरह एसआईटी टीम के थाने से सूचना मिलने के बाद सवाई माधोपुर रोड बीसलपुर नहर के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है. चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस की जब्ती की मदद से पकड़ लिया गया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि जामा मस्जिद के पास बहिर रोड निवासी ट्रैक्टर चालक नाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज किया जा रहा है और जांच की जा रही है. इसी तरह सूचना पर रिलायंस ने पेट्रोल पंप के सामने गंदगी सड़क पर भारतीय गैस गोदाम के पीछे धननतालाई निवासी अरबाज के कब्जे से प्लास्टिक की थैली में 56 बोरी अवैध देशी शराब जब्त कर युवक को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

Share this story