×

Karauli आपसी विवाद को लेकर लाठी-डंडे से की गई थी मारपीट

हिंडौन शहर के देदरौली गांव में रविवार देर रात कुछ लोगों ने एक युवक की लाठियों से पिटाई कर दी. घायल युवक की सोमवार दोपहर इलाज के लिए जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतक को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल हिंडौन की मोर्चरी में रखा गया है। सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात गांव डेदारोली आए लखन, धन सिंह, शेर सिंह, बिकेश, दिनेश लोढ़ा आदि का दस सिंह मीणा पुत्र जितेश मीणा (34) से झगड़ा हो गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आरोपियों ने बीच बचाव में आए जितेश की पत्नी को भी पीटा। परिजनों ने सोमवार सुबह घायल जितेश को हिंडौन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में युवक को जयपुर रेफर कर दिया. जयपुर ले जाते समय दौसा के पास रास्ते में जितेश की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन शव को लेकर हिंडौन के सरकारी अस्पताल ले गए। सूचना पर डीएसपी किशोरी लाल व सदर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हिंडौन सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे राज्य अस्पताल में भर्ती कराया। इसी तरह समीप के गांव देदरौली में जितेश पुत्र प्रेम सिंह के साथ कुछ लोगो ने बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायलकर दिया।परिजनों ने गंभीर हालत में राजकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। गांव पाली निवासी पिन्टू एक घटना मे घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया है। खन्ना कॉलोनी के अब्दुल खान एक घटना में घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share this story