×

Jhunjhunu  परिजन बोले- हादसा नहीं, नकल गिरोह का षड्यंत्र था, इसलिए सीबीआई से हो पूरी जांच

Jhunjhunu  परिजन बोले- हादसा नहीं, नकल गिरोह का षड्यंत्र था, इसलिए सीबीआई से हो पूरी जांच

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा के पेपर लाते समय दाैसा-22 सितंबर की रात काे कंटेनर पलटने से हुई चालक की मौत के मामले को संदिग्ध मानते हुए ग्रामीणों ने सीबीआई से जांच की मांग की है। साेमवार काे ग्रामीणाें ने सिंगनौर सरपंच उम्मेद कूड़ी के नेतृत्व में उदयपुरवाटी एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर इस मामले की जांच की मांग की है।

ग्रामीणाें ने जानकारी देते हुए बताया गया कि रामनिवास गाेदारा कंटेनर चलाता था। वह काेलकाता से रीट के पेपर लेकर सीकर आ रहा था। 22 सितंबर की रात काे कंटेनर ग्राम रायसर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमे रामनिवास की मृत्यु हो गई थी। ज्ञापन में बताया कि यह एक हादसा नहीं है बल्कि जिसके पीछे रीट परीक्षा में लिप्त नकल गिरोह का हाथ है। इसकी सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए ताकि वास्तविकता सामने आ सके।


हाईवे स्थित रायसर पुलिया जमवारामगढ के समीप 22 सितंबर की रात रीट के पेपर से भरा कंटेनर पलट गया था। कंटेनर में सवार कन्हे नसकर निवासी कोलकाता व नायन देवनाथ  पुत्र गोपाल निवासी कोलकाता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दूसरा कंटेनर मंगवाकर पुलिस निगरानी में रीट परीक्षाओं के पेपराें काे सीकर के लिए रवाना किया था।

झुंझुनू न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story