×

Karauli रंजिश के चलते देदरौली गांव में युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

k

राजस्थान न्यूज डेस्क|   गांव देदरौली में एक युवक को कुछ लोगों ने में रविवार रात्रि 11 बजे के करीब लाठी -डंडों से बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया लेकिन दौसा के पास ही युवक की मौत हो गई।  परिजन शव को लेकर राजकीय अस्पताल आये और सीओ किशोरीलाल के निर्देशन में सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मृतक जीतेश मीना  देदरौली का रहने वाला था और वो दिल्ली में मार्बल फिटिंग का काम करता था। 

पुरानी रंजिश के चलते त्रि 11 बजे करीब कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।  मृतक के पिता तेनसिंह व भाई महेश मीणा शव को वापिस लेकर राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में आये। घटना की सूचना मिलते ही सीओ किशोरी लाल व सदर थाने पुलिस राजकीय अस्पताल पहुंची। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।पिता तेनसिंह व भाई महेश मीणा ने नामजद मामला थाने में दर्ज कराया।  मृतक जीतेश मीणा के एक पुत्री शिवानी, दो पुत्र योगेशव व केशव है। रलावता निवासी 28 वर्षीय पत्नी रसाली देवी का मांग का सिंदूर उजड़ गया और बच्चों के सिर से पिता का साया छीनने से परिजनों में कोहराम मच गया।

सीओ किशोरी लाल ने बताया कि देदरौली का जीतेश मीना ल्ली में मार्बल फिटिंग का काम करता है।गत रविवार को दिल्ली जाने के लिए स्टेशन पर आया। ट्रेन नहीं मिलने पर वापिस गांव देदरौली गया।रविवार रात्रि 11 बजे के करीब एक युवक को कुछ लोगों ने लाठी -डंडों से बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे परिजनों ने राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया। इसके बाद दौसा के पास घायल युवक की मौत हो गई। परिजन शव को लेकर राजकीय अस्पताल आये और सीओ किशोरीलाल के निर्देशन में सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Share this story