×

Barmer एएसआई पर महिला ने रेप का आरोप लगाकर किया ऑडियो वायरल, पुलिस ने बयान लिए तो बोली...

k

राजस्थान न्यूज डेस्क|  एक महिला ने एक पुलिस अफसर पर रेप का आरोप लगाकर एक ऑडियो  सोशल मीडिया पर वायरल किया है। ऑडियो के वायरल होते ही पूरे इलाके में सनसनी फेल गई।  चौहटन डीएसपी तत्काल महिला के पास उसके बयान लेने पहुंचे तो बताया कि वो मिर्गी रोगी है और उसका उपचार चल रहा है। उसके साथ इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। जबकि ऑडियो में महिला ने एएसआई पर उसके साथ दो बार रेप करने के आरोप लगाए है।

पुलिस का कहना है कि महिला ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म और छेड़छाड़ के अलग-अलग 13 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज करवा चुकी है, जिसमें 9 मामलों की जांच हो गई और वे झूठे पाए गए। ऑडियो वायरल करने के पीछे भी महिला के खिलाफ दर्ज एक ब्लैकमेलिंग के मामले की बात सामने आ रही है।

चौहटन डीएसपी नारायणसिंह ने बताया कि एक महिला का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें महिला ने 10 सितंबर को कंट्रोल रूम में सूचना दी थी कि 6 महीने पहले उसके साथ एएसआई ने रेप किया है। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को जब महिला के बयान लिए तो उसके साथ किसी तरह की घटना होने से मुकर गई। पुलिस ने महिला का वीडियो बयान लिया है, जिसमें उसने कहा कि उसके साथ रेप की घटना नहीं हुई है और न ही वो काेई कार्रवाई करवाना चाहती 

Share this story