×

कार सवार महिलाओं ने सेक्टर-51 में ठगा:‘आंटी पहचाना नहीं, यह पुष्पा की बेटी है’ कहकर घेरा और काट ली चूड़ियां

क

चंडीगढ़ में चोरी की वारदाते काफी बढ़ रही है।  हाल ही में एक महिला ने अपने साथ हुए एक ठगी की आबत्ती बताई।बता दें कि 58 साल की बृंदा लंदन में नर्स के तौर पर काम करती है. लेकिन वो कूछ समय के लिए अपनी मां के साथ चंडीगढ़ सेक्चर 51 में आई हुई थी। हैरान कर देने वाली बात है कि तीन महिलाओं ने उसके साथ छल करके उसके हाथ से तीन चूडिया काट ली। जब तक महिला को कुछ समझ आता तो काफी देर हो गी थी। वृंदा का आरोप है कि घटना में चार महिलाएं और एक पुरुष शामिल थे।


महिला ने पुलिस को बताया की वो सुबह 6 बजे टहलने गई थी, वहां से वो पास ही के बाजार में सब्जिया लेने चली गई। इस बीच वृंदा को एक महिला की आवाद सुना दी तो मै रूक गई। तीनों औरतो में से किसी एक महिला ने कहा की आंटी पहचानी नहीं... यह पुष्पा की बेटी है। मैंने कहा- पुष्पा कौन है? मैं उनके पास पहुंचा, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता, किसी ने मेरा हाथ पीछे की ओर कर दिया। मुझे नहीं पता मेरे साथ क्या हुआ... मैं देख तो सकती था लेकिन कुछ समझ नहीं पा रही थी।

इसके बाद तीनो महिला ने हाथ से तीन चूडिया काटी, हालांकि एक चोरी पर कट होने के निशान है और महिलाओं ने उसे काटने की कोशिश भी की थी। उसके बाद भी मुझे रात में इसके बारे में पता चला। सुबह की इस घटना के बाद मैं दिन भर इसी तरह घर के काम करता रहा। मुझे याद नहीं कि मैं घटना के बाद घर कैसे पहुंचा। गुरुवार की रात मैंने देखा कि हाथ में पहनी सोने की तीन चूड़ियां गायब थीं, चौथे पर कटे का निशान था। पहले तो मैं घर देखता रहा। फिर थोड़ा सामान्य हुआ, फिर मैंने पड़ोस में रहने वाली एक महिला से बात की। इसके बाद हम समझ गए कि सुबह रुकी तीन महिलाओं ने चूड़ी काट दी है। इसके बाद घर के पास मौजूद बीट स्टाफ को इसकी सूचना दी गई।

Share this story