×

14 साल की नाबालिग से 13 लोगों ने किया दुष्कर्म, जिससे भी मदद मांगी उसने लूटी आबरू

k

महिला सुरक्षा से जुड़े तमाम कानून और बहसों के बावजूद देश में अपराध घट नहीं रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश में हर घंटे में चार बलात्कार होते हैं। देश में आए दिन सामने आ रहे दुष्कर्म,मर्डर, गैंगरेप के मामलों ने लोगों को हिला के रख दिया है। महिलाओं और बच्चियों के साथ ही छोटे बच्चों के साथ भी कुकर्म के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब सुरक्षा के दावों कि पोल खुलती नजर आ रही है। हालांकि प्रशासन भी इन्हें रोकने कि कोशिश करता है लेकिन अपराधी ऐसे मामलों को अंजाम दे ही देते है। हाल ही में चंडीगंढ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि मुंबई से चंडीगढ आई 14 साल की मासूम लड़की के साथ 13 लोगों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया है। बता दें की पीडिता नाबालिग है और वो अपने दोस्त के कहने पर घर से भागी थी। अपने माता पिता का घर छोड़कर वो पुणे से चंडीगढ़ पहुची, जिसके बाद उसकी मुलाकात एक युवक से हुई।

 जीआरपी को शक हुआ तो चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना दी गई। चाइल्ड लाइन की निदेशक संगीता जुंद नाबालिग को अपने साथ ले गई।पूछताछ करने पर लड़की ने बताया कि वह पुणे में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। उसने एक दोस्त के साथ घर से चंडीगढ़ आने का प्लान बनाया था। स्टेशन पर पहुंचने के बाद उसका दोस्त नहीं आया तो बाहर से एक ऑटो ड्राइवर आया और कहां की बाहर उसका दोस्त इंतजार कर रहा है और उसे बुला रहा है।

ऑटो चालक ने उसे बाहर निकाला और पानी में कुछ नशीला पदार्थ पिया। फिर वह उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां 12 लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे मुंबई रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर तैनात कर्मचारी के पास छोड़ गया। आरोप है कि कर्मचारी ने नाबालिग को कमरे में ले जाकर उसके साथ बदसलूकी भी की और उसे चंडीगढ़ का टिकट थमा दिया.

Share this story