×

BHOPAL  में बाथरूम में मिली महिला की सड़ी लाश

भोपाल में बाथरूम में मिली महिला की सड़ी लाश

मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में एक महिला की सड़ी-गली लाश उसके घर के बाथरूम में मिली. पुलिस ने कहा कि पीड़ित की गर्दन केबल के तार से गला घोंट दी गई थी। करीब लाश से दुर्गंध आ रही थी। हालांकि, जब अयोध्या नगर क्षेत्र के गणपति होम्स कॉलोनी में शव से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना तुरंत अधिकारियों को दी.

पुलिस ने कहा कि घर बाहर से बंद था, और उन्हें अपार्टमेंट में प्रवेश करने के लिए तोड़ना पड़ा। पुलिस अंदर गई तो बाथरूम में लाश मिली। शव राखी पटेल का बताया जा रहा है, जो अपने पति प्रशांत पटेल और बच्चों के साथ घर में रहती थी।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले प्रशांत और राखी में बहुत बुरा झगड़ा हुआ था और उसके बाद प्रशांत अपने बच्चों को लेकर घर से बाहर निकल गया और बाहर से ताला लगा दिया. उसके बाद पति का पता नहीं चला। पुलिस ने गैरतगंज इलाके में रहने वाले प्रशांत के माता-पिता से पूछताछ की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि प्रशांत बच्चों को यह कहकर छोड़ गया था कि उसे कोई जरूरी काम है। पुलिस को प्रशांत पर उसकी पत्नी की हत्या का शक है क्योंकि वह घटना के बाद से फरार है। अलग हो चुके पति द्वारा बच्चों को अपने माता-पिता के घर पर गुप्त जाने से पहले छोड़ने की हरकत ने भी भौंहें चढ़ा दी हैं।

Share this story