Samachar Nama
×

कांग्रेस के पूर्व मंदार प्रत्याशी सन्नी टोप्पो BJP में हुए शामिल !

कांग्रेस के पूर्व मंदार प्रत्याशी सन्नी टोप्पो BJP में हुए शामिल !

झारखंड न्यूज डेस्क !!! युवा कांग्रेस नेता और मांडर राज्य विधानसभा सीट से पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार सनी टोप्पो अपने हजारों समर्थकों के साथ सोसई में आयोजित एक मेगा ज्वाइनिंग कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से प्रेरित होकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश व भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी मौजूद थे. टोप्पो का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

 इस अवसर पर करीब दस हजार लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए प्रकाश ने कहा कि इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने साबित कर दिया कि झारखंड में परिवर्तन की लहर चल रही है. “मूर्ख, झूठे, गरीब, आदिवासी, देशद्रोही युवा, इस राज्य सरकार को एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। 5 लाख युवाओं को नौकरी, नौकरी नहीं तो बेरोजगारी भत्ता समेत मुंगेरीलाल के कई खूबसूरत सपने दिखाकर यह सरकार सत्ता में आई। बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला तो हेमंत सोरेन ने राजनीति से संन्यास लेने की बात कही थी. वादा पूरा नहीं हुआ, आखिर मुख्यमंत्री किस तारीख को रिटायर होंगे, उन्हें बताया जाए।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि भारत की पहली ऐसी सरकार जहां कोई नियोजन नीति नहीं है. प्रदेश जंगल राज की ओर बढ़ रहा है। कानून व्यवस्था ठप। 3 साल में महिलाओं के साथ 4800 से ज्यादा रेप की घटनाएं हो चुकी हैं। जिन दुष्कर्मियों को फांसी होनी चाहिए, अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है। अवैध खनन से पूरा प्रदेश त्रस्त है। इसमें शामिल लोग जेल में हैं और इनके रिश्ते भी जगजाहिर हैं। झारखंड को लूटने वाले बिहार निवासी पंकज मिश्रा कौन हैं? उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि मिश्रा के साथ सीएम के क्या संबंध हैं। राज्य की रेत, कोयला और लोहा लूट लिया गया। मंदार विधानसभा में आदिवासियों की जमीन भी उनके परिजनों ने लूट ली है. आदिवासी बेटी के अध्यक्ष पद में बाधक बनने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।

प्रकाश ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार और झारखंड में कमल फूल की सरकार बनानी है. भाजपा विकास की राजनीति में विश्वास करती है। राज्य में जब भी भाजपा की सरकार बनी है, चाहे बाबूलाल मरांडी की हो, अर्जुन मुंडा की हो या रघुवर दास की सरकार हो, विकास की गति तेज हुई है। इस अवसर पर बोलते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी की नीतियों से प्रेरित होकर आज युवा नेता सन्नी टोप्पो समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह एक युवा और ऊर्जावान नेता हैं और निश्चित रूप से उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

बीजेपी विधायक दल के नेता ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने झारखंड को बर्बाद कर दिया है. हेमंत सरकार अपनी और अपनी जनता की तिजोरी भरने में लगे हैं। प्रदेश अराजकता की राह पर है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। पूरी सरकार प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से खनिज संपदा की लूट में शामिल है। आम जनता त्राहिमाम कर रही है। लोग हेमंत सरकार से मायूस हो गए हैं। लोग बीजेपी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं. यह जनता को गुमराह करने वाली सरकार है। जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

वहीं पार्टी में शामिल हुए सनी टोप्पो ने कहा कि मंदार की जनता जागरूक हो गई है. अब वे किसी के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। लोग विकास चाहते हैं जो नरेंद्र मोदी सरकार और उनके नेतृत्व में पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि 2024 में मोदी को फिर से पीएम बनाना है और लूट-खसोट में लिप्त मौजूदा झारखंड सरकार को उखाड़ने का काम यहां की जनता करेगी। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर सांसद सुदर्शन भगत प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी राहुल अवस्थी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश सिंह ग्रामीण जिला प्रभारी विनोद सिंह ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो महासचिव प्रीतम साहू , कर्मा उरांव, विनय सिंह सहित राज्य के अन्य और जिले के प्रमुख नेताओं के अलावा उपस्थित थे।

Share this story