×

भाभी के साथ मिलकर महिला ने कांस्टेबल पति को पीटा, पुलिस ने किया क्रॉस केस दर्ज

k

हमारे समाज में कई सारे रिश्ते होते हैं लेकिन उन सब रिश्तों में से पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनोखा रिश्ता होता है और इसकी नींव भरोसा व प्यार पर कायम होती है। यदि इस रिश्ते में भरोसा टूट जाए तो रिश्ता टूटने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता है।

लेकिन आज हम आपको एक हैरान कर दने वाला मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला हरियाणा के गुरूग्राम से सामने आय़ा है। जहां पर एक महिला ने अपने पुलिस कॉस्टेबल पति को अपनी भाभी के साथ मिलकर मारपीट की है। हालांकि पुलिस ने दोनो पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर लिया व मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक कॉंस्टेबल आरक्षक सोनीपत का रहने वाला है और हरियाणा पुलिस में कॉस्टेबल है। वहीं कुछ समय पहले पत्नी सूमन का आरक्षक के साथ विवाद हो गया था। जिसके बाद गुस्से में आकर सुमन अपने घर गढ़ी हरसरू चली गई। कुछ समय बाद आरक्षक 9 सिंतबर को अपनी पत्नी से बातचीत करने गया था तो उस दौरान दोनो के बीच फिर कहासूनी हो गई और सुमन और उसकी भाभी राजबाला ने मिलकर आरक्षक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

Share this story