Samachar Nama
×

जहरीली शराब कांड के दो दिन बाद Police ने पानीपत चीनी मिल से केमिकल के सैंपल लिए !

जहरीली शराब कांड के दो दिन बाद Police ने पानीपत चीनी मिल से केमिकल के सैंपल लिए !

हरियाणा न्यूज डेस्क् !! हरियाणा में जहरीली शराब कांड को हुए दो दिन बीत चुके हैं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि मृतक के पास वह शराब कहां से आई, जिसका उन्होंने सेवन किया था। पुलिस ने पानीपत सहकारी चीनी मिल से विभिन्न रसायनों के पांच नमूने और सोनीपत के शामरी गांव में एक मृतक के घर से जहरीली शराब के नमूने लिए हैं. सैंपल को करनाल के मधुबन स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेजा गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि लैब की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा। पुलिस मृतक की विसरा रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। सोनीपत के शामरी गांव के मृतक अजय और सुनील और पानीपत के बूर्श्याम गांव के अनिल सभी पानीपत मिल में सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थे. संयोगवश, इस मिल में आसवनी नहीं है।

तीनों रविवार को शराब से भरी 2 लीटर शीतल पेय की बोतल ले जा रहे थे। उन्होंने पहले बर्श्याम में अपने दोस्त नरेंद्र के साथ शराब पी और फिर अजय और सुनील अपने गांव शामरी के लिए निकल गए, जहां उन्होंने सुरेंद्र और अन्य दोस्तों के साथ बची हुई शराब पी। अजय, सुनील, अनिल और सुरेंद्र की सोमवार को मौत हो गई, जबकि चार अन्य अस्पताल में भर्ती थे। इस मामले में गोहाना सदर पुलिस (सोनीपत) व समालखा पुलिस (पानीपत) ने अलग-अलग केस दर्ज किया है । पानीपत के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने कहा कि पुलिस ने चीनी मिल से नमूने एकत्र किए थे और मधुबन में फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेजे गए थे।

उन्होंने कहा, "यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि मृतक को शराब कहां से मिली, क्योंकि जिन्होंने शराब खरीदी थी, उनकी मौत हो चुकी है।" एसपी सावन ने कहा कि फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उन्होंने कोई केमिकल खाया था या जहरीली शराब। .

Share this story