Samachar Nama
×

राजीव चंद्रशेखर का आरोप, बोले-AAP कांग्रेस की ही घिसीपिटी नकल है !

राजीव चंद्रशेखर का आरोप, बोले-AAP कांग्रेस की ही घिसीपिटी नकल है !
गुजरात न्यूज डेस्क !!! गुजरात विधान सभा के चुनावी रण में भाजपा नेताओं द्वारा आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक हमला लगातार जारी है। बुधवार को आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि आप, कांग्रेस की ही घिसीपिटी नकल है जिसने कांग्रेस के सारी बुराइयों को अपना लिया है। केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी और कौशल विकास एवं उद्यमिता राज्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव चंद्रशेखर ने अहमदाबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि चाहे शराब घोटाला हो या बलात्कारी फिजियोथेरेपिस्ट का मामला-आप ने कांग्रेस के सभी पुराने हथकंडे को अपना लिया है। विधान सभा के चुनावी अभियान के सिलसिले में गुजरात के तीन दिनों के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के माध्यम से वास्तविक परिवर्तन लाने का काम किया है।

इससे पहले राजीव चंद्रशेखर ने दसक्रोई के टिंबा गांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में गुजरात का जिस तरह विकास हुआ है उस तरह का विकास और कोई पार्टी नहीं कर सकती है। इसलिए, इस बार भाजपा की जीत ऐसी हो कि सिर्फ चुनाव के दौरान कुछ भी बोलकर वोट मांगने वाली पार्टियों को एक संदेश भी मिले कि काम करने से ही वोट मिलता है। मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने आगे कहा कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी ने बतौर प्रधानमंत्री देश की बागडोर संभाली थी उस समय देश में उपयोग होने वाले 92 प्ररिशत मोबाइल फोन का आयात होता था जबकि आज 2022 में हम जो मोबाइल फोन उपयोग करते हैं उनमें से 97 फीसदी भारत में ही बनते हैं। 2014 में इलेक्ट्रॉनिक्स का कोई निर्यात नहीं होता था, लेकिन आज 2022 में हमारा निर्यात एक लाख करोड़ से ज्यादा है और आज भारत से अमेरिका, यूरोप और दूसरे देशों को मोबाइल फोन का निर्यात होता है।

भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज मोदी सरकार में केंद्र से भेजा गया सौ फीसदी पैसा एक बटन दबाने से लाभार्थियों के बैंक खाते में जाता है। कोई लीकेज नहीं, कोई बिचैलिया नहीं, कहीं कोई भ्रष्टाचार नहीं है।

--आईएएनएस

गांधीनगर न्यूज डेस्क् !! 

एसटीपी/एएनएम

Share this story