×

Gangster Lawrence Bishnoi ने तिहाड़ जेल से किया फ़ोन, मांगी एक करोड़ की फिरौती 

Rajasthan

राजस्थान डेस्क न्यूज़। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जयपुर के एक बिल्डर से वॉट्सऐप कॉल के जरिये एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। फिरौती माँगना बड़ी बात नहीं है लेकिन ये बड़ी बात इसलिए है क्यूंकि ये राशि लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से मांगी है। उसने फोन कर बोला कि मैं तिहाड़ जेल से लॉरेंस बिश्नोई बोल रहा हूं। मुझे एक करोड़ रुपए की जरुरत है। मैं तुम्हे दो दिन का समय देता हूं रुपए की व्यवस्था कर देना। बिश्नोई ने आगे कहा की यदि पुलिस को सूचना दी तो फिर मैं पैसे नहीं लूंगा। मेरे शूटर घूमते रहते हैं। खैर बिल्डर ने इस संबंध में जवाहरनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर जांच कर रही है।

Lawrence Bishnoi (Gangster) Wiki, Biography, Age, Height ...

जवाहर नगर के रहने वाले निश्चल भंडारी ने इस संबंध में बात करते हुए कहा कि 7 सितंबर को एक अनजान मोबाइल नंबर से उन्हें वॉट्सऐप कॉल आया था। जब उसने कॉल रिसीव किया तो उसे इस घटना के बारे में मालूम हुआ। 

Gangster Lawrence Bishnoi to be brought to Mohali today ...

भंडारी ने आगे बताया कि आरोपी ने आगे कहा कि पुलिस के पास जाने की गलती नहीं करना। नहीं तो मैं रुपए नहीं, कुछ ओर ही लूंगा। मेरे शूटर हर जगह घूमते रहते हैं। इस बात को सुनकर बिल्डर काफी घबरा गया। हालांकि उसने ये बात किसी को नहीं बताई। बाद में बार बार कॉल आने पर बिल्डर ने पुलिस में मामले की शिकायत करी। बिल्डर के मौंजूदा समय में जयपुर में 15 से अधिक जगहों पर काम चल रहे है।


 

Share this story