×

Bilaspur चिखली व्यक्ति की हत्या के आरोप में हाउस पेंटर गिरफ्तार, सहयोगी की तलाश जारी

बिशालपुर  न्यूज़ डेस्क !!!
छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के एक 19 वर्षीय पेंटिंग कार्यकर्ता को  चिखली में बाद के फ्लैट में वीरेंद्र उमरजी (42) की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा कि युवक दिनेश साहू ने स्वीकार किया है कि उसने उमरजी की हत्या इसलिए की क्योंकि वह अपना बकाया नहीं चुका रहा था। जब पुलिस ने उसकी पत्नी, जो कहीं और रहती थी, उसके बाद पुलिस ने उसके फ्लैट की जाँच की, और दोस्तों ने उन्हें बताया कि वह चार दिनों से उनकी कॉल का जवाब नहीं दे रहा था, तब उमरजी का गला घोंटकर धारदार हथियार से मृत पाया गया था। पुलिस ने कहा कि उसने एक निजी रसद फर्म से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी और फ्लैट में अकेला रह रहा था।
चिखली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक सतीश माने और जांचकर्ताओं की उनकी टीम ने पाया कि उमरजी ने हत्या से एक पखवाड़े पहले अपने फ्लैट को फिर से रंगवाया था। “जब हमने कार्यकर्ताओं के साथ जाँच की, तो हमने पाया कि साहू का सेलफोन उपलब्ध नहीं था। हमने यह भी पाया कि साहू बिलासपुर का रहने वाला था।
सब-इंस्पेक्टर विवेक कुमाटकर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम को बिलासपुर भेजा गया। “टीम ने साहू को उसके दोस्त के घर ढूंढा और उसे गिरफ्तार कर लिया। साहू नई दिल्ली भागने वाला था, ”माने ने कहा।

बिशालपुर  न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story