×

Dausa  में ओवरटेक करने के फेर में बस ने 4 श्रद्धालुओं को कुचला, 2 की मौके पर ही मौत

k

राजस्थान न्यूज डेस्क|  राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 दौसा जिले में भीषण सड़क हादसा सोमवार रात में एक बस ने पदयात्रा में शामिल चार श्रद्धालुओं को कुचल डाला जिनमें से दो लोग गंभीर हालत में असप्ताल में भर्ती है और दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भीषण सड़क हादसे के बाद  श्रद्धालुओं में अफरातफरी मच गई।  हादसे के बाद राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को वहां से हटवाया और यातायात चालू करवाया. पुलिस जांच में जुटी है।टोंक के देव धाम जोधपुरिया हरिपुरा गांव से 19 पदयात्रियों का जत्था  जा रहा था।

 नेशनल हाईवे 21 पर. सोमवार देर रात कालाखो मोड पर एक निजी बस ने ट्रेलर को ओवरटेक करने का प्रयास किया. इसके चलते बस ने पदयात्रियों और उनके जुगाड़ को टक्कर मार दी। जुगाड़ में बैठे एक पदयात्री की मौत हो गई. वहीं दो अन्य पदयात्री भी घायल हो गए.

शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है

हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को दौसा जिला अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस फिलहाल हादसे के कारणों की जांच में जुटी है. रात में ही पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस और जुगाड़ को हाईवे से दूर कर यातायात चालू करवा दिया है. पुलिस ने हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त जुगाड़ सहित बस व ट्रेलर को जब्त कर लिया है.

Share this story