×

DARBANGA राजीव प्रताव रूडी के सांसद निधि से पंचायत को सौंपी गई एम्बुलेंस में शराब की तस्करी, मुखिया पर आरोप

पीड़ित ने बताया कि गांव के ही रूदल व तेजदीप छेड़खानी कर रहे थे। ये दोनों अक्सर गांव में शराब पीकर बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी एवं मारपीट करते हैं। घटना के बाद गांव में तनाव है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!!   सांसद निधि से पंचायत को मिली एम्बुलेंस से शराब की तस्करी का मामला सामने आया है। मरीज को अस्पताल पहुंचाने की बजाय शराब की तस्करी  और नशेड़ियों  की खुराक के इस्तेमाल की माध्यम बनी एम्बुलेंस के शराब प्रकरण से एक बार फिर सारण में मामला गरमा गया है।  गिरफ्तार चालक से थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मुकेश कुमार झा ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सीवान जा रहा था। गिरफ्तार चालक टाउन थाना क्षेत्र के तेलपा मोहल्ले का रहने वाला राकेश राय है। एंबुलेंस से 280 लीटर देसी शराब जब्त की गई है।

पुलिस ने बताया कि अगर पुलिस अपनी गाड़ी को साइड नहीं करती तो गाड़ी क्षतिग्रस्त कर चालक गाड़ी लेकर फरार हो जाता।इधर सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि शपथ पत्र के जरिए पंचायत को एम्बुलेंस जिला प्रशासन ने सौंपा है। बिहार में शराब माफिया रोज नए हथकंडे अपना रहे हैं।  भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजीव प्रताप रूडी और उनके मद से दिया गया एम्बुलेंस फिर सुर्खियों में है। सांसद मद की एम्बुलेंस के दुरुपयोग पर डीएम को पत्र लिख कर सब की अद्यतन रिपोर्ट मांगी जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई की भी मांग की गई है। कोरोना के दौरान सांसद मद की एम्बुलेंस मरीजों के इलाज की बजाय सामुदायिक केंद्र की शोभा बढ़ा रही थी। पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा मामले को उठाये जाने के बाद देश भर तक इसकी गूंज उठी थी 

Share this story