×

Rohtas सांप के काटने से महिला की मौत !

रोहतास जिले के सदर प्रखण्ड के गिजवाही गांव में विषैले सांप के काटने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान धनेश पासवान की पत्नी रीना देवी के रूप में हुई है। मृतका की उम्र करीब 35 वर्ष थी। मृतका सोमवार की रात अपने कमरे में अकेले सो रही थी, इसी दौरान विषैले सांप ने उसे डस लिया। वहीं इलाज के दौरान मंगलवार की उसकी मौत हो गई।  इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सांप ने महिला के शरीर पर कई जगह काट लिया। जिसके बाद महिला की नींद टूटी और उसने शोर मचाया। आवाज सुनकर जब परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि सांप उसी कमरे में था। गुस्साए परिजनों ने सांप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला।  इसके बाद परिजन घायल महिला को रात्रि में ही जिला मुख्यालय सासाराम के निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। निराश परिजन इसके बाद महिला को इलाज के लिए झांड-फूंक के लिए ले गए, लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ। घटना के बाद मृतका के घर में शोक का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके घर के परिसर में अभी भी मरा साप पड़ा है, गांव वालों का कहना है कि यह करैत सांप है जिसका जहर प्राण घातक होता है।

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! रोहतास जिले के गिजवाही गांव में विषैले सांप के काटने से एक महिला की मौत हो गई । मृतका की पहचान रीना देवी के रूप में की गई हैं । बताया जा रहा है कि, सोमवार की रात मृतका अपने कमरे में अकेले सो रही थी और उसी समय विषैले सांप ने उसे डस लिया जिसके कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला के शरीर पर सांप ने कई जगह काट लिया था जिसके बाद महिला की नींद टूटी और उसने शोर मचाया महिला की चीख पुकार सुनकर जब परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि सांप उसी कमरे में था ।

सांप के काटने से महिला की मौत !

जिसके बाद परिजनों ने सांप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला । जिसके बाद परिजन उस महिला को आनन फानन में अस्पताल मे ले गए जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई । घटना के बाद मृतका के घर में शोक का माहौल बना हुआ हैं ।

रोहतास न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story