×

PATNA खटाल में लगाई गई आग और मवेशियों के मौत मामले को लेकर चिड़ैयाटांड़ इलाके में किया रोड जाम

Take home this electric bike on EMI of around Rs 1200, will run 100 km on full charge

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। आज हुए हंगामा और सड़क जाम का यह पूरा मामला करबिगहिया इलाके में पानी टंकी के पास राजेश कुमार गौंड की एक खटाल से जुड़ा है। एक प्रेगनेंट मवेशी भी थी। खबरों से प्राप्त जानकर के अनुसार बताया जा रहा है कि, 9 सितंबर को आधी रात के बाद कुछ बदमाशों ने खटाल में आग लगा दी थी। इस कारण जलकर एक साथ तीनों मवेशियों की मौत हो गई थी। 10 सितंबर की सुबह में यह घटना सबके सामने आई थी।पटना में मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता काफी संख्या में सड़क पर उतर आए। चिड़ैयाटांड़ इलाके को जाम कर दिया। बारिश के बीच ये लोग सड़क पर डटे रहे और विरोध-प्रर्दशन किया। उस दिन भी माहौल बदल रहा था, जिसे जक्कनपुर थाना की पुलिस ने संभाल लिया था। इस मामले में FIR भी दर्ज हो चुकी है।

इन्हें स्थानीय इलाके के युवकों का भी सपोर्ट मिल गया। जिस कारण चिड़ैयाटांड़ पुल के नीचे वाले लेन के पास बैरिकेडिंग कर रोड को जाम कर दिया। इसका असर ट्रैफिक पड़ा। कंकड़बाग की तरफ से आने वाली नीचे की लेन और करबीगहिया की तरफ से कंकड़बाग जाने वाली लेन पूरी तरह से जाम हो गई। बजरंग दल के कार्यकर्ता आज पटना के चिड़ैयाटांड़ इलाके में सड़क पर उतर आए।असर पोस्टर पार्क जाने वाली सड़क पर भी पड़ा। करीब एक घंटे तक विरोध-प्रदर्शन की वजह से रोड जाम रहा।सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,मौके पर जक्कनपुर थानेदार मुकेश वर्मा अपनी टीम के साथ मौजूद थे।

एक बार हंगामा कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता मान भी गए। सड़क से जाम हटा दिया गया। दो मिनट बाद ही कार्यकर्ताओं ने चिड़ैयाटंड़ पुल के बीचों-बीच जाम लगा दिया। पुलिस टीम वहां भी पहुंची। यहां से जाम हटाने के लिए पुलिस को कुछ प्रदर्शनकारियों के ऊपर हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। तब जाकर सड़क से पूरा जाम हट पाया। एक्स्ट्रा में SRF की फोर्स को बुलाना पड़ा। पुलिस ने पहले तो समझाने-बुझाने का प्रयास किया। थानेदार मुकेश वर्मा ने बताया कि उनकी टीम खटाल में आग लगाने वालों और मवेशियों की हत्या करने वालों की तलाश लगातार कर रही है। इन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Share this story