×

Nalanda  देवर और भाभी ने पारिवारिक विवाद में खाया जहर, अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान दोनों की मौत

कोरोनाकाल में आप सेहतमंद हों, इसलिए हमने त्योहारों की छुटि्टयां छोड़ीं। 2020 में भी हमें नवरात्र की छुट्‌टी नहीं मिली थी। इस बार भी 12 घंटे लगातार ड्यूटी कर रही हूं। पंडालों, मंदिरों में कोरोना वैक्सीन की डोज लगा रही हूं। जिउतिया जैसे व्रत में उपवास रखने के बाद भी टीकाकरण कार्य किया।  पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा भी उतना ही है। इसलिए कोरोना वैक्सीन जरूर लें। मास्क के बिना पंडालाें में न जाएं। ये बातें नवरात्र में शहर की नौ नर्सों ने कहीं। उन्होंने कहा, अब तक जिले में 19 लाख 70 हजार 519 लाेगाें में 18 लाख 75 हजार 319 ने टीके लिए।  कुछ अभी बाकी हैं, कई ने सेकंड डोज नहीं लिए हैं। आप पंडालों में मां के दर्शन कीजिए और कोरोना वैक्सीन लेकर खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित कीजिए ताकि हमारी ड्यूटी सफल हाे सके। नवमीं पर भास्कर पेश कर रहा है नौ नर्सों की वह शक्ति, जो हमें कोरोना से बचाएगी। ड्यूटी ही नहीं, यह मेरा सामाजिक दायित्व है, आपका भी तो कर्तव्य है...टीका लीजिए, समाज को सुरक्षित कीजिए


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! दवाई बिगहा गांव में देवर-भाभी ने एक साथ जहर खा लिया जिसके बाद पूरे इलाके में ये बात फैल गई और सनसनी मच गई । बताया जा रहा है कि, जहर खाने के बाद दोनों को इलाज के लिए अनान फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा पर दोनों की मौत हो गई । इस घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है । मृतकों में शख्स की पहचान ललित राउत और मृतक में महिला की पहचान काजल देवी के रूप में की गई है । इस हादसे के बारे में परिजन कोई भी जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं ।

ग्रामीणों ने बताया है कि, मंगलवार को घर में किसी बात को लेकर आपस में काफी विवाद हुआ था और उसके बाद ही दोनों ने जहर खा लिया मगर अभी तक इस मामला का सही कारण पता नहीं हो पाया है । जहर खाने के बाद जब सेहत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, वहां इलाज के दौरान पहले ललित की मौत हुई और उसके बाद बुधवार की शाम काजल की इलाज के दौरान मौत हो गई ।

इस मामले में थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि विम्स से सूचना मिलने पर पुलिस वहां गई और मोत के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । इस मामले में अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है मगर फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

नालंदा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story