×

GOPALGANJ  तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र को रौंदा, बेटे की घटनास्थल पर ही हुई मौत

Angry cow attacked firefighter, see what happened next in the video

बिहार न्यूज़ डेस्क !!! घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। एनएच 27 पर सासामुसा बाजार के पास ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पिता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट लाया गया।खबरों से प्राप्त जानकर के अनुसार बताया जा रहा है कि,जिले के लिए मंगलवार अमंगल साबित हुआ।तेज रफ्तार ने ऐसा कोहराम मचाया की दो घंटे में अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई।जबकि दो लोग जख्मी हो गए। मीडिया रिपेार्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि,जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे चिकित्सकों ने सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

माझा थाना क्षेत्र के भैसाहि गांव निवासी बद्री यादव अपने पुत्र भृगुनाथ यादव के साथ गोपालगंज के तरफ से उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे सासामुसा बाजार के पास पर एक अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे भृगुनाथ यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बद्री यादव गंभीर रूप से घायल हो गए ।महम्मदपुर थाने के डुमरियाघाट महासेतु पर अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो युवकों को रौंद डाला। घटना के बाद मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।सोमवार की रात हुई हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृत युवक इसी थाने के टंडसपुर गांव के ब्रह्मदेव राय का बेटा पवन कुमार यादव था।

डुमरियाघाट महासेतु पर पहुंचे सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने दोनों युवकों को रौंद डाला। एनएच जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद तथा महम्मदपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल हो गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।  घायल युवक डुमरिया घाट निवासी रजनीश सिंह हैं। घटना के संबंध में बताया गया कि दोनों युवक चंपारण की तरफ से अपने खेत में लगी फसल देखकर घर वापस लौट रहे थे। मृत युवक की पत्नी लालती देवी ने थाने में ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दी है। युवक की मौत के बाद पिता ब्रह्मदेव राय, पत्नी लालती देवी, मां मुन्नी देवी, बेटी खुशी कुमारी सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Share this story