×

Gopalganj कवरतही बाजार में दुर्गा पूजा पंडाल सज-धज कर तैयार

दशहरा पर्व को लेकर विधि व्यवस्था का संधारण करने को लेकर डीएम के निर्देशानुसार एसपी मनीष व एडीएम जितेन्द्र प्रसाद साह ने समाहरणालय सभागार में प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक की। बैठक में मनीष ने कहा कि जिला में दुर्गापूजा को कोविड प्रोटोकाल के तहत शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर चार सौ से अधिक चिन्हित स्थानों पर दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्त की गयी है।  एसपी ने संयुक्त ब्रीफिंग में उपस्थित सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी हमारी आंख, नाक और कान हैं इसको आप ध्यान में रखेंगे और अपनी प्रतिनियुक्ति के स्थल के आस-पास पर पैनी नजर रखेंगे तथा सभी जरूरी सूचनाओं को अपने वरीय पदाधिकारियों एवं जिला तथा अनुमंडल स्तर पर बनाये गये नियंत्रण कक्ष को ससमय उपलब्ध करायेंगे ताकि समय रहते जरूरी कार्रवाई की जा सके। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी पदाधिकारी एवं कर्मी अपने-अपने प्रतिनियुक्ति के स्थल पर निर्धारित समय पर पहुंच कर स्थान ग्रहण कर लेंगें। सभी पदाधिकारी नियंत्रण कक्ष का नम्बर, स्थानीय थाना बीडीओ एवं सीओ का नंबर अपने पास रखेंगे। पदाधिकारी अपनी पहचान पत्र भी साथ में रखेगें ताकि वरीय पदाधिकारियों को क्षेत्र भ्रमण के समय दिखा सकें।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! दुर्गा पूजा को लेकर बुधवार से ही कवरतही बाजार में पूजा पंडालों की तैयारी जोरों—शोरों से शुरू हो चुकी है । बताया जा रहा है कि, कोरोना महामारी के चलते इस बार पंडाल बनाने का कार्य काफी देरी से शुरू हुआ है, जिसके कारण पंडालों के निर्माण का काम तेजी से शुरू हो चुका हैं ।

पूजा पंडालों

जय मां शारदा दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष डॉ नंदकिशोर यादव ने दुर्गा पूजा को लेकर बताया कि पूजा समिति जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालन करते हुए इस बार पूजा का कार्यक्रम होगा और समिति के सभी सदस्यों को कोरोना टीका की दोनों डोज दि जा चुकी हैं । बताया जा रहा है कि, इस मौके पर समिति के नकछेद वर्णवाल, लखीचंद वर्णवाल, जटाशंकर वर्णवाल, नाटा प्रसाद, दुर्गेश वर्णवाल, बुलू पांडेय और किशुनदेव वर्णवाल उपस्थित रहे।

गोपालगंज न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story