×

Gopalganj ग्रामीण विकास पदाधिकारी बनी बिटिया सम्मानित

त्योहार के दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाके, बाजार, हाट आदि में घुस कर लोगों की जेब से मोबाइल चुराने वाले एक गैंग का जीरोमाइल पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में पुलिस 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मिथुन महतो साहेबगंज जिले के महाराजगंज का रहने वाला है, जबकि उसका साथी छोटू कुमार बुद्धुचक के एकडारा गांव का।  इन लोगों के अलावा पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है, जो चोरी में सहयोग करता था। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग कंपनियों का 11 मोबाइल बरामद किये हैं। इस गैंग से जुड़े लोग जीरोमाइल के राजेंद्र नगर कॉलोनी में एक इंजीनियर के मकान में कपड़ा व्यवसायी के रूप में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। नाबालिग लड़के भीड़ में घुस कर पॉकेटमारी करते थे जीरोमाइल थानेदार राज कुमार प्रसाद को इस गैंग के ठिकाने के बारे में सूचना मिली तो सोमवार रात को छापा मारा।


बिहार न्यूज़ डेस्क !!! मंगलवार को विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्रा प्रियंका कुमारी को बीपीएससी परीक्षा पास करने पर सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया । इसके बारे में विद्यालय के प्रधानाचार्य अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में शॉलए बुके, डायरी, पेन, फूल-माला देकर सम्मानित किया । इसके आगे सभी ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते कहा कि प्रियंका कुमारी ने 65वीं बीपीएससी परीक्षा में सफलता पाकर हम सभी का नाम रोशन किया है । इसके आगे प्रियंका कुमारी ने कहा कि हर एक छोटी -छोटी पहलू पर ध्यान देकर ही हम ऊंचाइयों को छू सकते हैं ।

Gopalganj ग्रामीण विकास पदाधिकारी बनी बिटिया सम्मानित

प्रियंका कुमारी ने इस मौके पर कहा कि, माता और पिता व गुरुजनों के आशीर्वाद के साथ इस मुकाम पर पहुंचीं हूं । गौरवतलब है कि, पूर्व में 64 बीपीएससी परीक्षा में भी प्रियंका कुमारी ने अपना परचम लहराया था । इस मौके पर आरके कुशवाहा, श्रीराम शाह,अंकित आनंद, साक्षी कुमारी, राजनिष कुमार एवं अन्य शिक्षक उपस्थित रहें ।

गोपालगंज न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story