Samachar Nama
×

मोगा के डिप्‍टी कमिश्‍नर कुलवंत सिंह धुरी ने बस में सफर कर रही जनता से वोट डालने की अपील की

मोगा, 8 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए नेता और अधिकारी इन दिनों जनता के बीच जाकर अपील करते देखे जा रहे हैं। इसी कड़ी में मोगा के डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह धुरी भी लोगों को जागरूक करते नजर आए।
मोगा के डिप्‍टी कमिश्‍नर कुलवंत सिंह धुरी ने बस में सफर कर रही जनता से वोट डालने की अपील की

मोगा, 8 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए नेता और अधिकारी इन दिनों जनता के बीच जाकर अपील करते देखे जा रहे हैं। इसी कड़ी में मोगा के डिप्‍टी कमिश्‍नर कुलवंत सिंह धुरी भी लोगों को जागरूक करते नजर आए।

पंजाब में होने वाले मतदान में लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें, इसके लिए मोगा के डिप्‍टी कमिश्‍नर लोगों से अपील करते नजर आए। उन्‍होंने मोगा बस स्टैंड पर एक अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया।

कुलवंत सिंह धुरी ने बस में सफर कर रहे यात्रियों के बीच जाकर उनसे बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लोगों को अपनी वोट का सही इस्तेमाल करने और वोट डालने की अपील की। लोगों ने डिप्‍टी कमिश्‍नर की इस पहल की काफी सराहना की।

दरअसल, चुनाव आयोग की कोशिश है कि इस बार के चुनाव में मतदान प्रतिशत को 70 फीसदी तक पहुंचाया जाए। इसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए मोगा के डिप्‍टी कमिश्‍नर ने लोगों के लिए जागरूकता अभियान चलाया।

बता दें कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे।

--आईएएनएस

पीएसके/एसजीके

Share this story

Tags