Samachar Nama
×

इंडी गठबंधन तय करे राहुल गांधी या केजरीवाल में से कौन होगा पीएम पद का उम्मीदवार : रोहन गुप्ता

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रोहन गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विपक्ष पर जमकर प्रहार किया।
इंडी गठबंधन तय करे राहुल गांधी या केजरीवाल में से कौन होगा पीएम पद का उम्मीदवार : रोहन गुप्ता

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रोहन गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विपक्ष पर जमकर प्रहार किया।

रोहन गुप्ता का कहना है कि आम आदमी पार्टी (आप) देशभर की 22 सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही है और पूरे देश में फ्री बिजली देने की बात कर रही है। लेकिन, पहले यह तय हो जाए कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है?

उन्होंने आगे कहा कि जनता के सामने एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं और दूसरी तरफ विपक्ष तय नहीं कर पाई है कि कौन पीएम पद का उम्मीदवार है?

रोहन गुप्ता के मुताबिक, "अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि मैं 22 सीटों पर चुनाव लड़ रहा हूं, मैं उम्मीदवार हूं। कांग्रेस पार्टी कुछ और कहती है। यह चुनाव प्रधानमंत्री को चुनने का है। देश की जनता तय करेगी किसके साथ जाना, देश की जनता तय करेगी, किसने वादे पूरे किए हैं। जिस प्रकार से केजरीवाल बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। ऐसे में इंडी गठबंधन को तय करना होगा, केजरीवाल या राहुल गांधी में से कौन पीएम पद का उम्मीदवार है?"

गुजरात के अहमदाबाद में रोहन गुप्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) आज पूरे देश में बेनकाब हो चुकी है। जैसे उन्होंने शराब कांड और करोड़ों का घोटाला किया। जो राष्ट्रवाद की बात कर रहे थे, उन्हीं अरविंद केजरीवाल के ऊपर ही खालिस्तान से पैसे लेने का आरोप लगा है। आम आदमी पार्टी ने इस पर कोई सफाई नहीं दी। आप हमेशा महिला सुरक्षा की बात करते रहते हैं और आज उनकी ही पार्टी की राज्यसभा सांसद ने केजरीवाल के पीए पर गंभीर आरोप लगाए हैं और 48 घंटे में भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। आप कौन से मुंह से देश के सामने वोट मांगने जाएंगे। आपकी विश्वसनीयता ही खत्म हो गई है। जिस कांग्रेस के नेता को गाली देकर आप सत्ता में आए थे। आज वही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस किस मुंह के साथ जनता के सामने जाएगी। मुझे लगता है कि केजरीवाल जितना प्रचार करेंगे, उतना ही फायदा बीजेपी को होगा।"

रोहन गुप्ता ने कहा, "जब घाटी से आर्टिकल-370 हटाया गया तो कहा जाता था कि जम्मू-कश्मीर के जनता के साथ अन्याय हुआ है। लेकिन, जमीनी स्तर पर वहां की जनता खुश है। पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) हमारे जम्मू-कश्मीर का ही तो एक पार्ट और अभिन्न अंग है। वहां पर जो हमारे भाई-बहन हैं, देखते हैं कि कश्मीर में विकास का दौर चला है तो पीओके क्यों पीछे रहे। यह जनता की आवाज है और आने वाले दिनों में पीओके की जनता तय करेगी कि भारत के साथ जुड़कर बीजेपी की जो विचारधारा है, उसमें उनका योगदान हो।"

उन्होंने दावा करते हुए कहा, "जिस प्रकार से पूरे देश से फीडबैक आ रहा है कि देश में सुनामी चल रही है, कई नेताओं का दौर चलता है, वैसे ही मोदी जी का दौर चल रहा है और देश की जनता ने अपना मन बना लिया है। अब तक हुए चुनाव में भाजपा 270 सीटें पार कर चुकी है और पीएम नरेंद्र मोदी का '400 पार' का नारा देश की जनता का नारा बन चुका है और यह बिल्कुल साकार होगा।

--आईएएनएस

एसके/

Share this story

Tags