Samachar Nama
×

Pro Kabaddi PKL 8, यू मुंबा एक कठिन पटना चुनौती के लिए तैयार 

Pro Kabaddi PKL 8, यू मुंबा एक कठिन पटना चुनौती के लिए तैयार 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क।। यू मुंबा और पटना पाइरेट्स प्रो कबड्डी लीग में 11 जनवरी को शेरेटन ग्रैंड, व्हाइटफील्ड, बेंगलुरु में एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे, जो एक विद्युतीकरण प्रतियोगिता होने का वादा करता है।  प्रो कबड्डी पीकेएल 8: यू मुंबा एक कठिन पटना चुनौती के लिए तैयार है यू मुंबा पांच मैचों की नाबाद लकीर पर हैं और एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेंगे जो आत्मविश्वास से भरपूर है। छापेमारी विभाग में अभिषेक सिंह और अजित कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 116 अंक बटोरे। डिफेंस में कप्तान फजल अत्राचली ने अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है जबकि रिंकू भी मजबूत रहा है।

यू मुंबा के लिए एक बड़ी चिंता अजित कुमार की फिटनेस होगी, तमिलनाडु के रेडर ने अब तक सात मैचों में 59 रेड अंक हासिल किए हैं और अब तक यू मुंबा के अच्छे प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हालांकि पिछले गेम के दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई थी और उन्हें चिकित्सकीय सहायता के लिए मैट से बाहर कर दिया गया था। देखना होगा कि वह इस मैच के लिए पूरी तरह फिट होते हैं या नहीं। अगर अजित बाहर हो जाता है, तो अभिषेक सिंह को स्कोरिंग का बड़ा हिस्सा करना होगा।

यू मुंबा बनाम पटना पाइरेट्स [शाम 7.30 बजे]

अपने पिछले मुकाबले में गुजरात जायंट्स पर एक अंक की संकीर्ण जीत के बाद पटना इस मुकाबले में उतरा है। साजिन सी समुद्री डाकू के लिए रक्षा में प्रभावशाली रहे हैं क्योंकि उन्होंने आखिरी गेम में सीजन का अपना पहला हाई 5 उठाया था। सचिन और मोनू गोयत ने अब तक छापेमारी में शानदार काम किया है। ऑलराउंडर मोहम्मद्रेज़ा चियानेह ने भी उपयोगी योगदान के साथ, पटना के पास सभी सिलेंडरों पर फायरिंग करने वाली एक अच्छी टीम है। फ़ज़ल के लोग पटना के खिलाफ कड़ी लड़ाई के लिए तैयार होंगे और इस समय लीग तालिका में तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली दोनों टीमों के बीच की लड़ाई काफी कार्रवाई का वादा करती है।

यू मुंबा बनाम पटना पाइरेट्स स्क्वाड
यू मुंबई
डिफेंडर्स- फजल अत्राचली, हरेंद्र कुमार, रिंकू, अजीत, सुनील सिद्धगावली,
रेडर - अभिषेक सिंह, नवनीत, अजित वी कुमार, राहुल राणा, जशनदीप सिंह
ऑलराउंडर- अजिंक्य रोहिदास कापरे, मोहसेन मघसूदलू जाफरी, पंकज, आशीष कुमार सांगवान
पटना समुद्री डाकू
रेडर- नीरज कुमार (डिफेंडर), मोनू, मोहित (रेडर), राजवीरसिंह प्रताप राव चव्हाण, जंगकुन ली, प्रशांत कुमार राय, सचिन तंवर, मोनू गोयत, गुमान सिंह
डिफेंडर- नीरज कुमार, सुनील, सौरव गुलिया, शुभम शिंदे, संदीप
ऑलराउंडर- साहिल मान, मोहम्मद्रेज़ा शादलौई चियानेह, साजिन चंद्रशेखर

Share this story