Samachar Nama
×

6,6,4,0,6,4.. सुनील नरेन ने बुरी तरह मचाया गदर, ईशांत के ओवर में की छक्के-चौकों की बरसात, देखें VIDEO
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में केकेआर के स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।सुनील नरेन टीम के लिए ओपनिंग करने आए और उन्होंने 39 गेंदों में 217.95 की स्ट्राइक रेट से 85 रन बनाने का काम किया।इस दौरान सुनील नरेन ने 7चौकों के साथ-साथ इतने ही छक्के भी जड़ने का काम किया।

https://samacharnama.com/

यही नहीं सुनील ने अपनी इस पारी के दौरान तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को निशाने पर लिया। ईशांत के ओवर में सुनील नरेन ने जमकर छक्के और चौकों की बरसात कर डाली। अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की सुनील नरेन ने जमकर कुटाई की ।पारी के चौथे ओवर में ईशांत गेंदबाजी के लिए आए।इस ओवर में नरेन ने 26 रन ठोक डाले। उन्होंने पहली गेंद को मिड ऑफ के ऊपर मारकर छक्का बटोरा।

https://samacharnama.com/

दूसरी गेंद ने स्कायर लेग बाउंड्री के बाहर भेजा दिया। यह उनका इस ओवर में लगातार दूसरा छक्का था। सुनील नरेन ने तीसरी गेंद पर प्वाइंट की ओर चौका मारा।चौथी गेंद पर वह कुछ नहीं कर सके ।

https://samacharnama.com/

पांचवीं गेंद पर मिड ऑफ की ओर छक्का मारा। चौथी गेंद पर वह कुछ नहीं कर सके ।पांचवीं गेंद पर मिड ऑफ की ओर छक्का मारा और छठी गेंद पर प्वाइंट की ओर चौका मारा।केकेआर के बल्लेबाजों ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जमकर जलवा दिखाया और पॉवर प्ले में बड़ा स्कोर बनाया। केकेआर ने  6 ओवर में 1 विकेट पर 88 रन बनाए। यह आईपीएल के इतिहास में पावरप्ले में कोलकाता का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले कोलकाता ने  2017 में आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में  6 ओवर में 105 रन बनाए थे और इस दौरान एक भी विकेट नहीं खोया था।

https://samacharnama.com/


 

Share this story

Tags