×

IPL 2021 आज इन खिलाड़ियों के साथ उतरीं  RCB और CSK, प्लेइंग XI का हुआ ऐलान
 

RCB CSK-1-1

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क। शारजाह  क्रिकेट स्टेडियम में    आईपीएल  2021 के   35 वें मैच  के तहत  बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत हो रही है।  शारजाह में रेतीला तूफानी आने की वजह से यह मुकाबला थोड़ी के साथ  शुरु होगा है।मैच में टॉस  के बाद दोनों टीमों ने अपने प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान कर दिया ।

Breaking IPL 2021, RCB vs CSK चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस  जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला 
 


RCB vs KKR IPL 2021

चेन्नई सुपरकिंग्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच के तहत भी वह टीम उतारी है जो पिछले मैच में थी। पिछले मैच में  चेन्नई सुपरकिंग्स ने की टीम ने मुंबई इंडियंस को मात दी थी। ऐसे में सीएसके ने अपनी विजयी टीम ही  मैदान पर उतारी है।बैंगलोर की टीम में दो बदलाव,   हुए हैं, सचिन बेबी और काइल जेमिसन टीम में नहीं। 

CSK vs RCB धोनी के खिलाफ मैच के लिए Virat Kohli ने ऐसे की तैयारी, जमकर बहाया पसीना,देखें  VIDEO

RCB vs KKR IPL 2021

उनकी जगह नवदीप सैनी और टिम डेविड को मौका दिया है।  माना  जा रहा है कि इस मैच के तहत  चेन्नई सुपरकिंग्स से  आरसीबी को कड़ी चुनौती मिलने  की उम्मीद है ।यूएई में  दूसरे चरण  का आगाज चेन्नई ने जीत के साथ ही किया था और पहले ही मैच में पांच बार खिताब विजेता मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात दी थी।

IPL 2021 जानिए Orange और Purple Cap की  रेस में कौन से  खिलाड़ी हैं  आगे

क्या इस साल खत्म हो जाएगा धोनी का IPL सफर? ये हो सकता है 2022 मेगा ऑक्शन से पहले CSK का प्लान

इसके उलट आरसीबी की शुरुआत निराशाजनक रही थी। दूसरे चरण के पहले मैच के तहत आरसीबी को  9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा ।  मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी फ्लॉप रही थी और  92 रनों पर जाकर ढेर हो गई थी। आरसीबी और चेन्नई दोनों के पास स्टार   खिलाड़ी हैं और ऐसे में कांटे की टक्कर हो सकती है, लेकिन यह  बात भी है कि चेन्न्ई सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी है।

CSK


टीमें:
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली (C), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (W), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल
चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (w/c), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेज़लवुड
 

Share this story